जानिए कौन हैं मुफ्ती अनस जिससे सना खान ने किया निकाह, अजाज खान ने कराई थी मुलाकात

अखिर कौन है ऐक्ट्रस सना खान के पति मुफ्ती अनस, जानिए उनके बारे में कुछ अनसुनी डिटेल्स

  • 2989
  • 0

इस साल अभिनेत्री सना खान ने सभी को सप्राइज़ देने का प्लान बनाया हुआ है जब ही तो लगातार एक के बाद एक  सबको चौका देने वाले सप्राइज़ मिल रहे है।यही नहीं ऐक्ट्रस सना खान ने इस साल अक्टूबर में सभी को  सप्राइज़ कर दिया जब उन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ने और धार्मिक जीवन जीने की घोषणा की और एक बार फिर उन्होंने फैंन्स को अपनी शादी की खबर से सप्राइज़ कर दिया। दरअसल सना खान ने शुक्रवार के दिन 20 नवंबर को मुफ्ती अनस से शादी कर ली है । वहीं  ऐक्ट्रस ने अपनी  शादी की पुष्टि करते हुए वालिमा(रिसेप्‍शन) की तस्वीरें भी साझा कीं।

अब जब सना खान ने इंडस्ट्री से बाहर किसी से शादी कर ली है तो हर कोई उनके पति मुफ्ती अनस के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए उत्सुक है। अगर आप भी सोच रहे हैं कि मुफ्ती अनस कौन है?  तो हम आपके लिए लाए है उनके बारे में कुछ अनसुनी डिटेल्स...

- मुफ्ती अनस सूरत गुजरात में रहते हैं और वे एक धार्मिक नेता और इस्लामिक विद्वान हैं।

- रिपोर्ट्स के मुताबिक मुफ्ती अनस एक बिजनेसमैन भी हैं।

- सना खान को बिग बॉस 7 के अजाज खान ने मुफ्ती अनस से मिलवाया था।

- मुफ्ती अनस ने निकाह समारोह में सना को एक खूबसूरत हीरे की अंगूठी भेंट की।

- सना ने मुफ्ती अनस से एक प्राइवेट समारोह में शादी की जिसमें केवल उनका परिवार मौजूद था।

- सना ने अपनी शादी की खबर साझा करते हुए लिखा कि कैसे उन्हें अल्लाह की खातिर एक-दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने अल्लाह की खातिर एक-दूसरे से शादी कर ली। अल्लाह उन्हें  जीवन के साथ-साथ जीवन के बाद भी खुश रखे।

- मुफ्ती अनस का पूरा नाम मुफ्ती अनस सईद है और निकाह के बाद सना ने अपना नाम भी बदल लिया है। अब वह इंस्टाग्राम पर सईद सना खान नाम से जाती हैं।

अभिनेत्री सना खान जिनका बॉलीवुड में शानदार करियर था। उन्होंने टॉयलेट: एक प्रेम कथा, जय हो, धन धना धन गोल  जैसी फिल्मों में किरदार निभाया। उनका लास्ट एक्टिंग प्रोजेक्ट वेब-शो ऑप्स में ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर थी।  बिग बॉस 6 में रनर-अप रही सना हाल ही में उस समय खबरों में थीं जब उन्होंने कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस से ब्रेकअप कर लिया था। उसने यह भी दावा किया था कि कैसे मेल्विन ने उसे धोखा दिया और ब्रेकअप के बाद उसे डिप्रेशन और चिंता के मुद्दों का सामना भी करना पड़ा।

 सना ने पूरी तरह से ग्लैमर इंडस्ट्री को दुनिया छोड़ने के लिए खुद को राजी कर लिया है। वही अब सना खान एक बदली हुई महिला है जिसको हम हिजाब पहने देखते हैं । इसके साथ उसके सोशल मीडिया पोस्ट भी सभी धार्मिक हैं। वही शादी के रिसेप्‍शन पर वह रेड क्लर के शरारा पहनने के साथ चंकी नेकलेस पहने देखा गया। इसके साथ हम सभी  सना और मुफ्ती अनस की  खुशी और सुखी विवाहित जीवन की कामना करते हैं।

by-Asna zaidi

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT