Entertainment: ZEE5 पर रिलीज होगी सुरेखा सीकरी की आखिरी फिल्म 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है'

बॉलीवुड फिल्म क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी. दिवंगत अभिनेत्री सुरेखा सीकरी के अलावा, फिल्म में जस्सी गिल, सुरभि ज्योति, विजय राज, बिजेंद्र काला और अतुल श्रीवास्तव भी हैं.क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा वास्तविक जीवन क

  • 2802
  • 0

बॉलीवुड फिल्म क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी. दिवंगत अभिनेत्री सुरेखा सीकरी के अलावा, फिल्म में जस्सी गिल, सुरभि ज्योति, विजय राज, बिजेंद्र काला और अतुल श्रीवास्तव भी हैं.क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जहां 'सोनम गुप्ता बेवफा है' एक नोट पर लिखा गया था, और यह वायरल हो गया.

निर्माताओं के अनुसार, “क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है, उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर पर आधारित है, एक युवक सिंटू के बारे में है, जो शहर के दिल की धड़कन सोनम गुप्ता से प्यार करता है और एक लड़की अपने लीग से बाहर निकलती है. कहानी तब सामने आती है जब सोनम अपनी भावनाओं का प्रतिकार करती है, जिससे सिंटू और भी भ्रमित हो जाता है. इसके बाद त्रुटियों की एक कॉमेडी है जहां एक नोट पर लिखी गई एक पंक्ति वायरल हो जाती है और घटनाओं की एक श्रृंखला शुरू हो जाती है. ”

सौरभ त्यागी निर्देशित इस फिल्म को पेन स्टूडियो के जयंतीलाल गड़ा ने प्रस्तुत किया है.

क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा के बारे में बात करते हुए, गडा ने एक बयान में कहा, “फिल्म की पटकथा बहुत प्रेरणादायक और दिलचस्प है. देश का ध्यान खींचने वाली एक वायरल घटना को लेना और उसमें से एक सामग्री आधारित समकालीन कहानी बनाना कुछ ऐसा था जिसने हमारा ध्यान खींचा. हम पेन स्टूडियोज में मजबूत सामग्री पर ध्यान केंद्रित करते हैं, और इस फिल्म में यह है."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT