लाफ्टर क्वीन भारती सिंह ने गाया बसपन का प्यार, फोटो खिचानें आई फैन गाना सुनकर भागी

कॉमेडी किंग और लाफ्टर क्वीन ने मिलकर गाया ट्रेंडिंग गाना, गाना सुनकर भाग गई फैंस, तेजी से वीडियो हो रहा वायरल.

  • 939
  • 0

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और लाफ्टर क्वीन भारती सिंह की जुगलबंदी का डोज़ फैंस को हंसने पर मजबूर कर देता है. सालों से  दर्शकों को हसाते आ रहे ये हास्य अभिनेता अपनी कला में आज भी निपुण है. ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन लोगों के साथ हसना और हंसाना  लगातार जारी है. हाल ही में दोनों का एक फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हास्य अभिनेता कपिल शर्मा और अभिनेत्री भारती सिंह ने कुछ ऐसा किया कि आप भी खुद को ये वीडियो देखने से नहीं रोक पाएगें



कपिल शर्मा और भारती सिंह से बीच रास्ते में उनकी एक फैंस  मुलाकात करने और तस्वीर खिचानें पहुंची. जहां दोनों स्टार को फैन के साथ मज़ाक करने का मौका मिल गया. इस दौरान वीडियो बनाते हुए दोनों मिलकर सुपरहिट गाना "बसपन का प्यार' गाने लगे जैसे ही भारती सिंह ने कैमरा अपनी फैंस की तरफ घुमाया तो उनकी फैन वहां से  हंसते हुए बिना तस्वीर लिए ही भाग गई.

वीडियो में दोनों स्टार एक कार में बैठे हुए नज़र आ रहे है और भारती सिंह हाथ में मोबाइल फोन पकडे़ वीडियो रिकॉर्ड करती नज़र आ रही हैं.  इस वीडियो को दोनों स्टार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर शेयर किया है. जिसको लोग काफी पसंद कर रहे है और काफ़ी ज्यादा शेयर कर रहे है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT