माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता का हुआ निधन, मुंबई में आज किया जाएगा अंतिम संस्कार

माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित का निधन हो गया है। एक्ट्रेस की मां का जिस वक्त निधन हुआ उनकी उम्र 91 की थीं। उनका अंतिम संस्कार कथित तौर पर शनिवार को मुंबई में किया जाएगा।

  • 260
  • 0

माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित का निधन हो गया है। एक्ट्रेस की मां का जिस वक्त निधन हुआ उनकी उम्र 91 की थीं। उनका अंतिम संस्कार कथित तौर पर शनिवार को मुंबई में किया जाएगा। उनकी मौत के कारणों के बारे में ज्यादा जानकारी फिलहाल निकलकर सामने नहीं आई है। इंडिया टुडे द्वारा शेयर किए गए एक संयुक्त बयान में, माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने ने कहा, "हमारी प्यारी आई (मां), स्नेहलता, आज सुबह अपने प्रियजनों से घिरी शांति से गुजर गईं।"

माधुरी का जन्म मुंबई में हुआ था। उन्होंने 1984 में अबोध के साथ एक्टिंग की शुरुआत की। उन्होंने 1999 में डॉ श्रीराम नेने से शादी की और उनके दो बेटे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माधुरी दीक्षित ने पिछले साल जून में अपनी मां का 90वां जन्मदिन मनाया था। उन्होंने इससे जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अपनी मां के साथ यादों को शेयर करते हुए कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “हैप्पी बर्थडे आई! कहते हैं कि एक मां एक बेटी की सबसे अच्छी दोस्त होती है। वे वाकई सही कहते हैं. आपने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, आपने जो सबक सिखाया है, वह आपके लिए मेरे लिए सबसे बड़ा उपहार है। मैं आपके केवल अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करती हूं।”

मां के बारे में माधुरी ने कही थी ये बात

पिछले साल एक इंटरव्यू में चार भाई-बहनों में सबसे छोटी माधुरी ने अपनी मां के बारे में बात की थी। अभिनेता ने कहा था कि उनके स्टार बनने के बाद भी उनके परिवार ने उनके साथ कभी अलग व्यवहार नहीं किया। माधुरी ने कहा कि उनकी परवरिश ऐसी हुई कि उन्होंने कभी शोहरत हासिल नहीं होने दी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT