Malaika Arjun Wedding: एक बार फिर सजेगी मलाइका की डोली, एक्ट्रेस ने शर्माते हुए कहा हां

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अरबाज खान (Arbaz Khan) की एक्स वाइफ एक बार फिर प्यार में पड़ चुकी हैं और बहुत समय से अर्जुन कपूर को डेट भी कर रही है.

  • 382
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अरबाज खान (Arbaz Khan) की एक्स वाइफ एक बार फिर प्यार में पड़ चुकी हैं और बहुत समय से अर्जुन कपूर को डेट भी कर रही है मलाइका और अर्जुन कपूर दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी ओपन है और मीडिया के सामने भी अपने रिश्ते को नहीं छुपाते वही अब इन कपल को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों शादी के लिए बिल्कुल तैयार हैं और जल्दी ही सात फेरे लेंगे. वही सोशल मीडिया पर यह बात फैल गई है कि मलाइका ने शादी के लिए हां कर दी है. दरअसल मलाइका ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में इंटरनेट पर खलबली मचा दी है एक्ट्रेस ने शर्माते हुए शादी के लिए हां कहा है.


मलाइका ने ले लिया है तलाक

अगर आप इस बारे में नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान के भाई अभिनेता अरबाज खान से तलाक ले लिया है और दोनों कलाकार अलग-अलग लोगों को डेट कर रहे हैं. अरबाज जहां जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं, वहीं मलाइका अर्जुन कपूर के साथ हैं. अब ऐसा लग रहा है कि मलाइका और अर्जुन शादी के लिए तैयार हैं और जल्द ही मलाइका की डोली फिर से उठने वाली है.

एक्ट्रेस ने किया पोस्ट

मिली जानकारी के अनुसार, ऐसा किसी अफवाह के चलते नहीं कहा जा रहा है, इस बात का खुलासा खुद मलाइका ने किया है. आपको बता दें कि मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस नीचे देख शरमा रही हैं. उनकी उंगली में अंगूठी तो नहीं है, लेकिन उनके पोस्ट के कैप्शन में इस खबर की जानकारी जरूर है. मलाइका ने कैप्शन में सिर्फ एक वाक्य लिखा है- उन्होंने कहा है 'मैंने हां कह दिया.. और साथ में तीन पिंक हार्ट इमोजी भी जोड़े हैं. फिलहाल उनके इस पोस्ट पर अर्जुन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन उनके दोस्त और इंडस्ट्री के दूसरे सितारे उन्हें बधाई दे रहे हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT