बेटे अरहान संग एयरपोर्ट पर एक-साथ नजर आए मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान, ऐसे दिखें इमोशनल

10 दिसंबर की रात को मुंबई एयरपोर्ट पर अपने बेटे अरहान को लेने के लिए एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और उनके हसबैंड अरबाज खान एक साथ पहुंचे थे. देखिए कैसे बेटे को देखकर भावुक हो उठी मलाइका.

  • 690
  • 0

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान 10 दिसंबर की रात को मुंबई एयरपोर्ट पर अपने बेटे अरहान को लेने के लिए पहुंचे थे. दोनों एक-साथ अपने बेटे के लिए एक ही जगह पर नजर आए. उनका बेटा विदेश में एक कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है और फिलहाल  वेकेशन के लिए घर आयी हुआ हैं. मलाइका और अरबाज दोनों ने अपने बेटे का स्वागत गले लगाकर किया. अरहान ने अपनी हायर स्टडीज के लिए इस साल अगस्त में देश छोड़ा था. वैसे देखा जाए तो मलाइका इंस्टाग्राम पर अरहान के बारे में पोस्ट करती रहती है और अक्सर ये बताती है कि उन्हें वो कितना मिस कर रही है. 

जब अरहान पढ़ाई करने के लिए विदेश गए थे तब मलाइका ने उनके साथ एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था कि 'हम दोनों एक नई और अनजान जर्नी के लिए निकल रहे हैं, जो घबराहट, भय, एक्साइटमेंट, नए अनुभवों से भरी हुई है. मलाइका ने आगे अपनी बात में कहा था, 'मुझे बस इतना पता है कि मुझे अपने अरहान पर गर्व है. यह अपने पंख फैलाने, उड़ने और अपने सभी सपनों को जीने का समय है.'

यहां देखिए मलाइका, अरहान और अरबाज की एक साथ तस्वीरें

मलाइका करती हैं बेटे अरहान को काफी याद 

मलाइका ने पिछले महीने अरहान के 19वें जन्मदिन पर  एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, 'मेरा बर्थडे बॉय. तुम्हे बहुत याद करती हूं.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका और अरबाज का 2017 में तलाक हो गया था. इस वक्त मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. वहीं, अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिश्ते में हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT