ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाने वालों पर भड़की थीं मलाइका

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस जब भी कोई ड्रेस पहनती हैं तो उसकी चर्चा काफी देर तक रहती है.

  • 574
  • 0

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस जब भी कोई ड्रेस पहनती हैं तो उसकी चर्चा काफी देर तक रहती है. वहीं मलाइका को अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से कई बार ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है. आज हम आपको मलाइका के एक पुराने इंटरव्यू के बारे में बताएंगे, जिसमें उन्होंने इस बात पर गुस्सा जाहिर किया था कि लोग उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस के कारण कटघरे में खड़ा कर देते हैं.

ड्रेसिंग सेंस

मलाइका ने कहा था कि, 'क्या पहनना है और क्या नहीं, यह उनकी निजी पसंद है और बेहद निजी मामला है. अभिनेत्री ने यह भी कहा कि महिलाओं को अक्सर उनकी स्कर्ट और नेकलाइन की लंबाई से आंका जाता है, जो गलत है. मलाइका ने साफ तौर पर कहा था कि, मैं उन लोगों के हिसाब से नहीं जी सकती जो सिर्फ मेरे नेकलाइन की परवाह करते हैं.


ड्रेसिंग एक व्यक्ति की बहुत ही व्यक्तिगत पसंद होती है, मैं इसे किसी पर थोपता नहीं हूं और सामने वाले से भी यही उम्मीद करता हूं. मलाइका ने तो यहां तक ​​कह दिया कि वह मूर्ख नहीं हैं और वह अच्छी तरह जानती हैं कि उन्होंने क्या पहना है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT