मल्लिका दुआ के पिता विनोद दुआ की स्थिति गंभीर, बोली-निधन को लेकर न फैलाएं अफवाह

सोशल मीडिया पर विनोद दुआ के निधन की अफवाहें तेजी से फैलने लगी. मल्लिका दुआ ने एक बार फिर से सोशल मीडिया के जरिए फैंस से गुजारिश की है कि पिता के स्वास्थ्य से जुड़ी अफवाहें बिल्कुल भी न फैलाएं.

  • 917
  • 0

मशहूर कमीडियन और एक्टर मल्लिका दुआ के पिता मशहूर पत्रकार विनोद इस वक्त गंभीर हालत में इस वक्त आईसीयू में भर्ती हैं. खुद सोमवार के दिन मल्लिका दुआ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने पिता की हालत के बारे में बताया. इसके बाद सोशल मीडिया पर विनोद दुआ के निधन की अफवाहें तेजी से फैलने लगी. मल्लिका ने एक बार फिर से सोशल मीडिया के जरिए फैंस से गुजारिश की है कि पिता के स्वास्थ्य से जुड़ी अफवाहें बिल्कुल भी न फैलाएं.

मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- मेरे पापाजी गंभीर हालत में आईसीयू में हैं. उनका स्वास्थ्य अप्रैल से तेजी से बिगड़ता जा रहा है. वह अपने जीवन की किरण खो जाने के सदमे से अभी तक उबर नहीं पाए हैं. उन्होंने बेहतरीन जिंदगी जी है और हमें भी दी है. वह इस दर्द के हकदार नहीं हैं. मैं आपसे गुजारिश करती हूं उनके लिए प्रार्थना करें कि उन्हें कम से कम दर्द का अनुभव हो.'

विनोद दुआ के निधन पर फैली अफवाहें

मल्लिका के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद विनोद दुआ के निधन को लेकर अफवाहें फैलने लगी. बाद में फिर से मल्लिका ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- , 'मैं सभी से गुजारिश करती हूं कि मेरे पिता के निधन की अफवाहें न फैलाएं. वह आईसीयू में हैं और अभी भी लड़ रहे हैं. जो भी हो, उन्हें उनका सम्मान दें. प्लीज, गलत जानकारियों पर भरोसा न करें और उन्हें न फैलाएं. मैं उनके बारे में सभी जानकारी शेयर करती रहूंगी.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विनोद दुआ और उनकी पत्नी को डॉक्टर पद्मावती को इसी साल अप्रैल में कोरोना की दूसरी लहर में कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद पद्मावती का कोरोना के चलते निधन हो गया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT