ममता कुलकर्णी बनी साध्वी, जानिए एक्ट्रेस के जीवन की सच्चाई

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) की पूरी जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. ममता कुलकर्णी का नाम अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक था.

  • 832
  • 0

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) की पूरी जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. ममता कुलकर्णी का नाम अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक था और उन्होंने अक्षय कुमार समेत शाहरुख खान, (Shah Rukh Khan) सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान के साथ काम किया था.

यह भी पढ़ें: Horoscope: इन तीन राशियों की चमकेगी किस्मत, इनकी बिगड़ेगी दशा


ममता के करियर का ग्राफ

ममता की मशहूर फिल्मों में 'बाजी', 'नसीब', 'करण अर्जुन' और 'आशिक आवारा' आदि शामिल हैं. इंडस्ट्री ही नहीं एक्ट्रेस के फैंस भी मानने लगे हैं कि आने वाले समय में ममता बॉलीवुड में बहुत ऊंचा मुकाम हासिल करने वाली हैं. हालांकि ममता की किस्मत में कुछ और ही लिखा था. दरअसल, एक तरफ ममता के करियर का ग्राफ चढ़ रहा था तो दूसरी तरफ उनसे जुड़े विवादों की भी खूब चर्चा हो रही थी.

अंडरवर्ल्ड से जुड़ाव

दरअसल ममता कुलकर्णी ने एक मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था, जिसकी काफी चर्चा हुई थी. वहीं एक्ट्रेस का नाम अंडरवर्ल्ड से जुड़ाव के चलते आए दिन सुर्खियों में रहता है. फिल्म निर्माताओं को अंडरवर्ल्ड ने खुलेआम ममता को फिल्मों में लेने की धमकी दी थी.

बॉलीवुड से दूरी

हालांकि इन सबके बीच ममता ने साल 2002 में ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से शादी कर ली. विक्की से शादी करने के बाद ममता ने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी और अपने पति के साथ केन्या में बस गई थी. हालांकि ममता एक बार फिर सुर्खियों में तब आईं जब पुलिस ने एक बड़े ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया जिसमें एक्ट्रेस के पति विक्की गोस्वामी का नाम भी सामने आया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT