Mouni Roy की शादी की रस्में शुरू, देखिए वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बीच वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी रॉय कल यानी 27 जनवरी को सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

  • 4366
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बीच वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में मौनी ने अपनी शादी की खबरों को कंफर्म किया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था. जिसके बाद अब उनकी हल्दी और मेहंदी सेरेमनी से उनके वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं. जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. मौनी की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार था जो अब खत्म हो चुकी है. ऐसे में फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी रॉय कल यानी 27 जनवरी को सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

आपको बता दें कि मौनी ने खुद अपने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर नहीं की हैं. बल्कि बॉलीवुड बबल ने ये वीडियो पोस्ट किया है. जहां मौनी ने व्हाइट और गोल्डन कॉम्बिनेशन में लहंगा कैरी किया है. वहीं सूरज नांबियार ने भी व्हाइट कलर का कुर्ता कैरी किया है. दोनों बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस दौरान मौनी किसी से बात करती नजर आ रही हैं. वहीं बैकग्राउंड में येलो कलर के कॉम्बिनेशन में डेकोरेशन किया गया है.



आपको बता दें कि हाल ही में मौनी रॉय को मुंबई में स्पॉट किया गया. जहां पैप्स उनकी तस्वीरें लेने लगे. इस बीच जब पैपराजी ने मौनी को शादी की बधाई दी तो मौनी 'थैंक्स' कहती नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिस पर उनके फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी रॉय कल यानी 27 जनवरी को सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT