Brahmastra : ब्रह्मास्त्र में मौनी रॉय का विलेन रूप देखकर रह जायेंगे दंग

मौनी, जो कथित तौर पर ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर कपूर की शिवा के साथ लड़ाई करते हुए फिल्म में विलेन के रूप में दिखाई देंगी.

  • 891
  • 0

Brahmastra : ब्रह्मास्त्र टीम ने ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले मंगलवार को फिल्म का नया मोशन पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में मौनी रॉय का जूनून- क्वीन ऑफ डार्कनेस के रूप में दिखाया गया है. फिल्म के निर्माता करण जौहर, निर्देशक अयान मुखर्जी, मुख्य अभिनेता आलिया भट्ट और मौनी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया पोस्टर साझा किया और भूमिका के बारे में बात की.

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी फिर किया वादा, 18 महीने में 10 लाख लोगों को देंगे नौकरी

मौनी, जो कथित तौर पर ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर कपूर की शिवा के साथ लड़ाई करते हुए फिल्म में विलेन के रूप में दिखाई देंगी, मौनी पोस्टर पर एक शैतानी अवतार में देखी गई हैं. पोस्टर को साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, "जुनून... 5 साल की प्रत्याशा के बाद, संभावना अब वास्तविकता है. कर ले सबको वश में अपने, अँधेरे की रानी है, Brahmastra को हासिल करना, यह जुनून ने ठानी है.

अयान मुखर्जी ने मौनी को एक 'आश्चर्यजनक पैकेज' कहा है, जो फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाएगी, 9 सितंबर को एक टीज़र रिलीज के लिए निर्धारित है. उन्होंने यह भी कहा कि मौनी ने अपने प्रदर्शन के साथ इसमें  'जान डाल दी ', और दर्शक इसके बारे में बात करेंगे जब वे सिनेमाघरों से बाहर निकलेंगे.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मुझे लगता है कि बहुत सारे लोग, मौनी के जूनून के रूप में प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, ब्रह्मास्त्र देखकर थिएटर से बाहर जाने वाले हैं. मौनी - जिनकी भगवान शिव के प्रति गहरी आस्था और गहरा समर्पण है - उन्होंने हमेशा ब्रह्मास्त्र को बहुत स्वाभाविक रूप से समझा है - और उस समझ के साथ उन्होंने अपने प्रदर्शन से फिल्म में जान डाल दी. उनसे मेरी पहली मुलाकात में, मैंने उन्हें ब्रह्मास्त्र में 'स्पेशल अपीयरेंस' की पेशकश की थी. आखिरकार मौनी ने हमारे साथ पहले दिन से लेकर हमारे आखिरी शेड्यूल तक की शूटिंग की, और वास्तव में, यह फिल्म का सरप्राइज पैकेज है.

फिल्म से अमिताभ बच्चन और नागार्जुन के चरित्र पोस्टर पहले जारी किए गए थे. रणबीर और आलिया ब्रह्मास्त्र में शिव और ईशा की भूमिका निभाएंगे, जो उनकी पहली फिल्म है. आगामी फिल्म तीन-भाग वाले फंतासी महाकाव्य की पहली किस्त है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT