नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने उनकी पत्नी जैनब के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, संपत्ति से जुड़ा है पूरा विवादl

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी ने एक्टर की पत्नी जैनब के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसके बाद वर्सोवा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुला लिया है।

  • 295
  • 0

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी ने एक्टर की पत्नी जैनब के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसके बाद वर्सोवा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुला लिया है। दरअसल नवाजुद्दीन की पत्नी जैनब का नवाजुद्दीन की मां से विवाद हुआ था, जो अब पुलिस तक जा पहुंचा है।

एएनआई के मुताबिक, जैनब पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत आरोप लगाए गए हैं। वर्सोवा पुलिस ने इस मामले में एक्टर की पत्नी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। रिपोर्ट्स की मानें तो जैनब नवाजुद्दीन की दूसरी बीवी हैं। ज़ैनब उर्फ ​​​​अंजना किशोर पांडे और नवाज़ुद्दीन एक दशक पहले शादी के बंधन में बंधे थे। वे एक बेटी शोरा सिद्दीकी और एक बेटे यानी सिद्दीकी के माता-पिता हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने लगाया ये बड़ा आरोप


पुलिस ने बताया कि एक्टर नवाजु्द्दीन सिद्दीकी की मां का ये आरोप है कि जैनब ने घर में घुसकर उनके साथ बहस की और उसके बाद हमला भी किया। पुलिस ने ये भी बताया कि जैनब के खिलाफ दंड संहिता की धारा 452 के तहत( चोट, मारपीट या गलत तरीके से रोकने के बाद घर में घुसना), 323 और अन्य अपराध के तहत केस को दर्ज किया गया है। जैनब से इस पूरे मामले में पूछताछ की जा रही है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वर्कफ्रंट

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें नवाज़ुद्दीन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ हीरोपंती 2 में देखा गया था। एक्टर अबकि बार हद्दी में दिखाई देंगे। अक्षत अजय शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म में नवाजुद्दीन एक ट्रांसवुमन की भूमिका निभाएंगे। एक्टर ऐसा रोल पहली बार निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। दरअसल जानकारी के मुताबिक नवाजुद्दीन की मां औऱ उनकी पत्नी के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद ही ये एफआईआर दर्ज हुई।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT