Neena Gupta Video: 'बुड्ढी हूं तो क्या हुआ, शौक तो...' नीना गुप्ता ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

नीना गुप्ता ने वन पीस ड्रेस में सोफे पर बैठी सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो बनाया है, जिसके बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

  • 671
  • 0

सोशल मीडिया पर ट्रोल्स किसी का साथ नहीं छोड़ते, चाहे वह बॉलीवुड का कोई बड़ा सेलिब्रिटी हो या फिर मां का किरदार निभाने वाली अधेड़ उम्र की एक्ट्रेस. इसी तरह नीना गुप्ता भी अपनी हर तस्वीर और पोस्ट पर ट्रोल का शिकार हो जाती हैं. जानिए लोग उन्हें क्या कहते हैं, जिसका उन्होंने अब करारा जवाब दिया है. नीना गुप्ता ने वन पीस ड्रेस में सोफे पर बैठी सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो बनाया है, जिसके बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा फैशन डिजाइनर हैं, उनके ब्यूटी प्रोडक्ट्स भी काफी पॉपुलर हैं. हाल ही में उन्होंने लिपस्टिक और अन्य उत्पादों की एक नई श्रृंखला लॉन्च की है. नीना ने लव चाइल्ड नाम से एक नया ब्रांड भी आजमाया और अपने अनुभव को प्रशंसकों के साथ साझा किया. ऑरेंज लिपस्टिक लगाकर उन्होंने फैन्स को बताया कि ये शेड उन पर कैसा लग रहा है. इसके साथ ही उन्होंने इसके जरिए ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया.


इससे पहले नीना गुप्ता द्वारा साझा की गई सभी तस्वीरों या वीडियो को 'बडी', 'दादी' कहा जाता है और आप क्या जानते हैं. इस बार नीना ने उन पर तीखा हमला किया है. इस वीडियो के अंत में उन्होंने कहा- 'मैं बूढ़ा हूं, क्या हुआ, शौक नहीं है'. इस पर लोग उनसे कहने लगे- मैडम, आप बूढ़े नहीं हैं, आप लोगों की प्रेरणा हैं. इस पर नीना की दोस्त और आलिया भट्ट की मां ने भी कमेंट किया- 'हमें भी भेजो' एक्ट्रेस महिमा चौधरी को भी लिपस्टिक का शेड काफी पसंद आया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT