नेहा और रोहन ने साझा किया अपने नए गाने का पोस्टर, फैंस का तोडा भ्रम

लेकिन आज दोनों ने अपनी चुप्पी तोड़ी और इस सस्पेंस को खत्म करते हुए अपने आगामी गीत खयाल रख्या कर का एक पोस्टर साझा किया।

  • 1621
  • 0

कुछ दिन पहले ही शादी के बंधन में बंधे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने कल अपने सभी फैंस को पूरी तरह से आश्चर्यचकित कर दिया। आपको बता दें कि जब नेहा और रोहन ने नेहा की एक तस्वीर साझा की जिसमे वो अपने बेबी बंप के साथ दिख रही हैं। फोटो साझा करते ही उनके कई फैंस और करीबी लोगों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया सभी को लगा उन्होंने प्रेगनेंसी की घोषणा दी है और नेहा और रोहन ने भी इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया और चुप्पी बनाई रखी। लेकिन आज दोनों ने अपनी चुप्पी तोड़ी और इस सस्पेंस को खत्म करते हुए अपने आगामी गीत खयाल रख्या कर का एक पोस्टर साझा किया जिसमें नेहा की उसी फोटो के साथ उनके बेबी बंप को दिखाया गया था जिसे देखकर प्रशंसकों को यह भ्रम हो गया था कि यह जोड़ी एक बच्चे की उम्मीद कर रही है।


अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नेहा ने अपने गाने खयाल रख्या कर का एक पोस्टर साझा कर दिया, जिसमें वह और रोहन को एक जोड़े के रूप में एक सड़क के बीच एक बच्चे की उम्मीद करते हुए देखा जा सकता है। फोटो को देखकर, नेटिज़न्स आश्चर्यचकित रह गए कि क्या नेहा वास्तव में गर्भवती थी या आगामी गीत में करैक्टर निभाने के लिए नकली बेबी बंप को दर्शा रही थी। गीत, ख्याला राखिया कर 22 दिसंबर, 2020 को आने की उम्मीद है और नेहा और रोहनप्रीत दोनों ने इसे गाया है। पोस्टर आने के बाद से ही फैंस की अलग-अलग प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। पोस्टर को देखकर एक यूजर ने लिखा, "स्कैम 2020।" 


पोस्टर के अनुसार, नेहा और रोहनप्रीत का गाना अगले हफ्ते तक रिलीज़ होने की खबर है और इसे रजत नागपाल द्वारा बनाया गया है। इसके अलावा ये  अगम मन-अज़ीम मान द्वारा निर्देशित किया गया है और अंशुल गर्ग द्वारा प्रड्यूस किया गया है। बेबी बंप फोटो के साथ तूफान के कारण इंटरनेट ले जाने के बाद कल दोनों को हवाई अड्डे पर रोका गया था। उन्होंने अक्टूबर में शादी कर ली थी और तब भी, नेहा और रोहन का द्वारा गाए गए गाने नेहु दा विया का वीडियो भी जारी किया था।




RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT