Sugandha Mishra और Sanket Bhosale की शादी के बाद बढ़ी मुसीबत, पुलिस ने लिया एक्शन

न्यूली मैरिड कपल Sugandha Mishra और Sanket Bhosale की शादी के बाद अब मुसीबत बढ़ चुकी है. जानिए पुलिस ने क्या लिया है एक्शन?

  • 2973
  • 0

शादी एक बेहद ही खूबसूरत पल होता है. न्यूली मैरिड के दिलों और दिमाग में तो सिर्फ यहीं रहता है कि शादी के बाद सब कुछ बस अच्छा ही रहे. वैसे कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) के साथ ऐसा कुछ होता हुआ नजर नहीं आया है. 26 अप्रैल को पंजाब के फगवाड़ा में मौजूद क्लब कबाना रिजॉर्ट में दोनों ने पारंपरिक तरीके से शादी की थी, लेकिन अब उनकी मुसीबत बढ़ चुकी है. दरअसल दोनों की शादी से जुड़ा वीडियो हाल ही में काफी ज्यादा वायरल हुआ था, जिसमें कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन होता हुआ नजर आया है. 


ये भी पढ़ें: Corona की नई Strain को लेकर Delhi Government ने इन दो राज्यों की एंट्री को किया सख्त

पुलिस ने कैसे लिया दोनों के खिलाफ एक्शन?

स्थानीय पुलिस ने आपदा प्रबंधन कानून और भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के चलते मामला दर्ज किया. इस वक्त पूरे मामले की जांच चल रही है. पुलिस ने सिर्फ दोनों के खिलाफ ही नहीं बल्कि जिस रिजॉर्ट में शादी हुई है, उसके पूरे प्रबंधन और शादी में शामिल होने वाले लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 


ये भी पढ़ें: वैज्ञानिकों ने कहा, बहुत जल्दी आने वाली है कोरोना की तीसरी लहर, दूसरी लहर से भी ख़तरनाक है

जब एक मीडिया हाउस ने इस मामले में सुंगधा और संकेत का पक्ष जानने की कोशिश की तो सुंगधा मिश्रा की मैनेजर  ने इस आरोप पर सफाई देते हुए कहा, 'दूल्हा और दुल्हन की तरफ से 20-20 लोगों के शादी में शरीक होने की इजाजत हमने स्थानीय पुलिस से ली थी और 40 लोग ही इस शादी में शरीक हुए थे. शादी में इस बात का पूरा ख्याल रखा गया था कि कोरोना के किसी नियम का उल्लंघन न हो. शादी में सीमा से अधिक लोगों के शामिल होने की खबर गलत है.' 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT