बोल्डनेस के मामले में कम नही है निया शर्मा, यहां देखिए एक्ट्रेस का बोल्डनेस स्टेटमेंट

टीवी के सुपरहिट शो जमाई राजा से मशहूर हुईं एक्ट्रेस निया शर्मा जल्द ही अपने डांस से फैंस को दीवाना बनाने वाली हैं. बोल्ड आउटफिट्स और यूनिक मेकअप स्टाइल से नाम कमा चुकीं निया शर्मा झलक दिखला जा सीजन 10 की कंटेस्टेंट बन गई है.

  • 664
  • 0

टीवी के सुपरहिट शो जमाई राजा से मशहूर हुईं एक्ट्रेस निया शर्मा जल्द ही अपने डांस से फैंस को दीवाना बनाने वाली हैं. बोल्ड आउटफिट्स और यूनिक मेकअप स्टाइल से नाम कमा चुकीं निया शर्मा झलक दिखला जा सीजन 10 की कंटेस्टेंट बन गई है. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने जिंदगी, करियर, काम और शो में शामिल होने के बारे में खुलकर बात की झलक दिखला जा . निया ने बताया कि आज के समय में मेहनत करना बहुत जरूरी है वरना कोई भी आपके साथ काम नहीं करना चाहेगा.

jhalak dikhhla jaa 10 contestant nia sharma spoke about career i have to work hard now टीवी एक्ट्रेस Nia Sharma ने एक बार फिर दिया बोल्ड स्टेटमेंट, बोलीं- 'मेहनत नहीं करूंगी तो इंडस्ट्री से बाहर फेंक देंगे'

निया का कहना है कि आज भी लोग उन्हें उनके मेकअप लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के लिए जानते हैं, लेकिन अब वह इससे भी आगे जाना चाहती हैं. वह कहती हैं कि, आज के समय में कोई स्टार नहीं है और सिर्फ मेहनत ही इंसान को जीवन में आगे ले जा सकती है. निया ने अपने करियर को लेकर खुलकर कहा कि उनका कोई प्लान बी नहीं है. दिखला जा वह इस शो से नॉन डांसर से डांसर बनकर आना चाहती हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT