नुसरत भरुचा ने शुरू की फिल्म छोरी की शुटिंग, इस तरह दी फैंस को ये बड़ी जानकारी

छोरी 2 की शूटिंग की शुरुआत होने की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी थी। उन्होंने गणेश जी की एक मूर्ति के साथ अपनी मिरर सेल्फी शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखागणपति बप्पा मोरिया #Chhorii 2।

  • 377
  • 0

नुसरत भरुचा की हिट फिल्मों में से एक छोरी भी आती है। इस फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए एक्ट्रेस ने शुरू कर दी है। 2016 में ऱिलीज हुई फिल्म छोरी को बहुत प्यार मिला था। ये फिल्म भ्रूण हत्या की कहानी पर आधारित थी। इस फिल्म के अंदर नुसरत ने कमाल का काम किया था। पहले पार्ट के बाद लोगों को इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री के साथ इंतजार था। अब इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने शुटिंग शुरू कर दी है।


छोरी 2 की शूटिंग की शुरुआत होने की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी थी। उन्होंने गणेश जी की एक मूर्ति के साथ अपनी मिरर सेल्फी शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखागणपति बप्पा मोरिया #Chhorii 2। इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो अपनी टीम के लोगों के साथ दिखाई दे रही हैं। टीम फिल्म को लेकर पूजा करती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- कैप्शन में लिखा, “24 महीने पहले इसी तारीख को हमने ‘छोरी’ की शूटिंग शुरू की थी. 12 महीने पहले इसी तारीख को ‘छोरी’ रिलीज हुई थी और आज ‘छोरी 2’ की शुरुआत हुई।”


वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘छोरी’ के बाद जिन लोगों को भी इस फिल्म के सीक्वल का इंतज़ार था, उनके लिए ये खबर काफी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है। अब देखने होगा कि आगे ‘छोरी 2’ से जुड़ी और क्या कुछ जानकारी सामने निकलकर आती है और ये फिल्म दर्शकों को कब तक देखने को मिलती है?

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT