आर्यन खान की रिलीज से पहले शाहरुख खान का घर मन्नत रोशनी से जगमगा उठा

शुक्रवार की शाम को, पपराज़ी, शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर इकट्ठा हुए, उन्होंने देखा कि यह रोशनी से अलंकृत है. सजावट उनके बेटे आर्यन खान की जेल से रिहाई के जश्न में प्रतीत होती है.

  • 1873
  • 0

शुक्रवार की शाम को, पपराज़ी, शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर इकट्ठा हुए, उन्होंने देखा कि यह रोशनी से अलंकृत है. सजावट उनके बेटे आर्यन खान की जेल से रिहाई के जश्न में प्रतीत होती है. तस्वीरें मन्नत की ऊपरी मंजिल को टिमटिमाती परियों की रोशनी से ढकी हुई दिखाती हैं. घर का बाकी हिस्सा अभी भी मोटे अंधों से छिपा हुआ था. इससे पहले दिन में बिजली मिस्त्री भी घर में लाइट जलाते दिखे. रोशनी दिवाली की सजावट भी हो सकती है.


मुंबई के आर्थर रोड जेल के अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि ड्रग ऑन क्रूज मामले में जमानत पाने वाले आर्यन खान को शनिवार को जेल से रिहा कर दिया जाएगा. जेल अधिकारियों ने कहा, "आर्यन खान को आज जेल से रिहा नहीं किया जाएगा. उसे कल सुबह रिहा किया जाएगा." आर्थर रोड जेल अधीक्षक नितिन वायचल ने कहा, "रिलीज आदेश की एक भौतिक प्रति रिहाई के लिए आर्थर रोड जेल के बाहर बेल बॉक्स में डालनी होगी. जेल अधिकारियों ने इसके लिए शाम 5.35 बजे तक इंतजार किया."

यह भी पढ़ें:   देश के इन राज्यों की लोकसभा और विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी

इससे पहले आज, बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान का एक विस्तृत जमानत आदेश जारी किया जिसमें कहा गया था कि आरोपी को हर शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश होना चाहिए और उसे अपना पासपोर्ट सरेंडर करने के लिए कहा गया. इस महीने की शुरुआत में गोवा जाने वाले एक क्रूज पर एक कथित रेव पार्टी में छापेमारी के बाद आर्यन को हिरासत में लिया गया था. उन्हें 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था. बंबई उच्च न्यायालय ने गुरुवार शाम को उन्हें जमानत दे दी थी. आर्यन के सह आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत मिल गई. न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू साम्ब्रे ने गुरुवार को कहा, "तीनों याचिकाओं को स्वीकार किया जाता है. मैं कल शाम तक विस्तृत आदेश पारित करूंगा."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT