Shamita Shetty-Rakesh Bapat फैंस को बड़ा झटका, सबके सामने रख दी ब्रेकअप की बात

शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी पिछले साल टीवी सेलेब्स की जोड़ियों में सबसे रोमांटिक जोड़ी बनकर उभरी थी. लोग दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फैंस को बड़ा झटका दिया है. इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप की घोषणा की है.

  • 648
  • 0

शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी पिछले साल टीवी सेलेब्स की जोड़ियों में सबसे रोमांटिक जोड़ी बनकर उभरी थी. लोग दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन इसी बीच इस कपल ने अपने फैंस को बड़ा झटका दिया है. इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप की घोषणा की है.

बीते दिनों आई थी ब्रेकअप की खबरें

कुछ समय पहले शमिता और राकेश के बीच अलगाव की खबरें सामने आई थीं. लेकिन कपल ने इसे अफवाह बताया था. वहीं राकेश और शमिता ने खुद अपने ब्रेकअप का ऐलान कर सबको चौंका दिया है. 'बिग बॉस ओटीटी' में बनी इस जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. दोनों के बीच का प्यार लोगों ने खुद देखा. लेकिन 1 साल बाद ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई और रिश्ता खत्म हो गया.

सोशल मीडिया पर लिखा नोट

शमिता और राकेश ने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया है. दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी है. शमिता और राकेश ने इस पोस्ट में स्पष्ट कर दिया है (शमिता शेट्टी और राकेश बापट अपने ब्रेक अप की पुष्टि करते हैं) कि वे अब साथ नहीं हैं.

शमिता ने फैंस से क्या कहा

इस रिश्ते के टूटने की खबर देते हुए शमिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'मुझे लगता है कि यह बताना जरूरी है... राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं... और पिछले कुछ समय से नहीं हैं, लेकिन यह म्यूजिक वीडियो उन सभी के लिए है. उन लोगों के लिए जिन्होंने हमें बहुत प्यार और समर्थन किया. इसी तरह हम पर अपना प्यार बरसाते रहें। यही सकारात्मकता है। आप सभी का प्यार और आभार.'

राकेश बापट ने भी कही अपनी बात

शमिता की पोस्ट के सामने आते ही लोगों ने राकेश बापट के साथ इस रिश्ते पर सवाल उठाना शुरू कर दिया। जवाब में उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर इस ब्रेकअप की पुष्टि भी की। राकेश ने लिखा है, 'मैं बताना चाहता हूं कि अब शमिता और मैं साथ नहीं हैं. भाग्य हमें बहुत ही असामान्य परिस्थितियों में मिला. आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए #ShaRa परिवार का बहुत-बहुत धन्यवाद. एक निजी व्यक्ति के रूप में, मैं सार्वजनिक रूप से यह घोषणा नहीं करना चाहता था कि हम अलग हो गए हैं, हालांकि मुझे लगा कि मुझे अपने प्रशंसकों को सूचित करना चाहिए. मुझे पता है कि इस खबर के बाद आपका दिल टूट जाएगा लेकिन उम्मीद है कि आप अलग होने के बावजूद प्यार की बौछार करते रहेंगे. आपके समर्थन के लिए धन्यवाद. यह संगीत वीडियो आप सभी को समर्पित है.

ऐसी है #ShaRa की लव स्टोरी

आपको याद दिला दें कि यह जोड़ी 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आई थी. दोनों में दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. राकेश ने शमिता का खूब साथ दिया, लोगों को उनका केयरिंग बॉयफ्रेंड लुक पसंद आया. इसके बाद शमिता शेट्टी 'बिग बॉस 15' की कंटेस्टेंट बनीं, जहां राकेश बापट की वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई। 'बिग बॉस 15' के बाद भी यह कपल एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT