नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सपोर्ट में उतरे पाकिस्तानी एक्टर, बताया उन्हें पत्नी से पीड़ित

एक्टर नवाजुद्दीन औऱ आलिया सिद्दीकी के बीच का विवाद अब पाकिस्तान तक जा पहुंचा है। अब इस मामले में पाकिस्तान के एक्टर भी अपनी बात रखते हुए नजर आए हैं।

  • 330
  • 0

एक्टर नवाजुद्दीन औऱ आलिया सिद्दीकी के बीच का विवाद अब पाकिस्तान तक जा पहुंचा है। अब इस मामले में पाकिस्तान के एक्टर भी अपनी बात रखते हुए नजर आए हैं। इस मामले में पाकिस्तान के एक्टर फिरोज खान ने इस मामले में नवाजुद्दीन का सपोर्ट किया है। साथ ही आलिया द्वारा लगाए गए आरोपों का भी खुलकर जिक्र किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खुद पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान घरेलू हिंसा के आरोपों में फंस चुके हैं। इसके अलावा फिरोज खान ने ट्विटर पर नवाजुद्दीन के नाम शुभकामना संदेश भी लिखा है। 


अपनी बात रखते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा था कि वह और आलिया कई साल से एक साथ नहीं रह रहे हैं. वह पहले ही तलाक भी ले चुके हैं। उन्होंने लिखा, 'मैं किसी तरह के आरोप नहीं लगा रहा हूं। मैं सिर्फ अपनी भावनाएं बता रहा हूं। आलिया सब कुछ सिर्फ पैसों के लिए कर रही है।' एक्टर ने अपनी बात में कहा कि उन्होंने आलिया को जिंदगी बिताने और फिल्मों के लिए किस तरह पैसा दिया। नवाज बोले कि आलिया पहले भी झूठा आरोप लगा चुकी है। वो ऐसा केवल पैसे ऐंठने के लिए करती हैं।


एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बात में कहा, 'मेरी खामोशी की वजह से मुझे गलत समझा जा रहा है। मेरे चुप रहने की वजह सिर्फ इतनी है कि मेरे बोलने से यह पूरा मामला किसी न किसी तरीके से मेरे बच्चों तक पहुंच जाएगा। प्रेस और कुछ लोग एकतरफा और मॉर्फ्ड वीडियो का हवाला देते हुए मेरा चरित्र हनन कर रहे हैं।'

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT