Pippa Teaser: 'पिप्पा' का टीजर हुआ रिलीज, ईशान खट्टर की इस मूवी में 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की दिखी दिल दहला देने वाली झलक

ईशान खट्टर काफी समय से अपनी फिल्म 'पिप्पा' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब आजादी के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभक्ति की कहानी बयां करने वाली 'पिप्पा' का टीजर भी रिलीज हो गया है.

  • 676
  • 0

ईशान खट्टर काफी समय से अपनी फिल्म 'पिप्पा' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब आजादी के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभक्ति की कहानी बयां करने वाली 'पिप्पा' का टीजर भी रिलीज हो गया है। फिल्म की पृष्ठभूमि 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है।

1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध को लेकर अब तक बॉलीवुड में कई फिल्में बन चुकी हैं और ये कहानियां हर बार पसंद की जाती थीं. अब 'एयरलिफ्ट' जैसी फिल्म बना चुके निर्देशक राजा कृष्ण मेनन ने 1971 के युद्ध की एक अनोखी कहानी की खोज की है और उस पर फिल्म 'पिप्पा' लेकर आ रहे हैं। 'पिप्पा' 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन का हिस्सा रहे अनुभवी सैनिक ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की बहादुरी की कहानी बताएगा, जिन्होंने अपने भाई-बहनों के साथ भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्व से लड़ाई लड़ी थी। फिल्म के टीजर में युद्ध के दौरान मची हलचल और भगदड़ को साफ देखा जा सकता है. यहां देखें 'पिप्पा' का टीजर,


ईशान खट्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'पिप्पा' का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हमारे देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अहम मौके पर- एक ऐसी फिल्म की झलक पेश करते हुए जिसे बनाने में हमने अपना दिल और आत्मा लगा दी. इसे रखें।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT