पूजा मिश्रा ने लगाए शत्रुघन सिन्हा के परिवार पर आरोप, लव सिन्हा ने दिया जवाब

पूजा मिश्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघन सिन्हा और उनके परिवार पर आरोप लगाया है कि इस परिवार ने नशे में उनका फायदा उठाया है.

  • 643
  • 0

बिग बॉस फेम पूजा मिश्रा ने बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघन सिन्हा पर जमकर आरोप लगाए है. शत्रुघन सिन्हा के परिवार ने उन पर काला जादू कर दिया था. इतना ही नही पूजा ने यह भी कहा कि सिंहा परिवार सेक्स रैकेट भी चलाता है.



यह भी पढ़ें:भगवान विष्णु की पूजा से पूरी होंगी सभी मनोकामनाएं, जानिए विधि

पूजा मिश्रा ने लगाए आरोप

आपको बता दें कि, पूजा ने अपनी सारी हदें पार करते हुए आगे कहा कि इन लोगों ने मेरा इस्तेमाल किया और बेहोशी की हालत में मेरे साथ गलत किया. इस परिवार ने मेरी वर्जिनिटी बेचकर पैसा कमाया. सोनाक्षी सिन्हा तो फैशन डिजाइनर बनने वाली थी, वो अचानक बॉलीवुड में कैसे आ गई ? इन लोगों ने सोनाक्षी सिन्हा को स्टार बनाया. मिली जानकारी के अनुसार, पूजा मिश्रा ने शत्रुघन सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा के बारे में कहा कि पूनम ने उनका करियर तबाह करने के लिए काला जादू कर दिया था. आपको बता दें कि पूजा मिश्रा ने इससे पहले सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए थे.

यह भी पढ़ें:Horoscope: कन्या राशि का मन रहेगा प्रसन्न, कार्य होंगे पूरे

लव सिन्हा का जवाब

अपने परिवार पर लगे आरोपों पर शत्रुघन सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने पूजा मिश्रा के खिलाफ करारा जवाब दिया है. लव सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा है कि इस महिला को प्रोफेशनल मदद की ज़रूरत है. इतना ही नही लव सिन्हा ने यह भी लिखा कि मेरे परिवार के खिलाफ ऐसे आरोपों से साबित होता है कि वह महिला अनस्टेबल है. वैसे तो मैं ऐसी चीजों का जवाब नहीं देता, लेकिन इस कहानी की परमिशन देने वाले एडिटर को यह समझना चाहिए कि ऐसे अपमानजनक आर्टिकल के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही की जा सकती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT