बी प्राक के बच्चे की जन्म के समय मौत, शेयर किया दिल तोड़ने वाला पोस्ट

लोकप्रिय पार्श्व गायक, बी प्राक ने जन्म के समय अपने दूसरे बच्चे को खो दिया. उन्होंने सोशल मीडिया पर ले लिया और एक नोट साझा किया. इसे पढ़ा जा सकता है,

  • 492
  • 0

एक चौंकाने वाले अपडेट में, तेरी मिट्टी के गायक बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा ने जन्म के समय अपने नवजात बच्चे को खो दिया. दंपति को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करना था. बी प्राक ने इंस्टाग्राम पर लिया और सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला नोट पोस्ट किया. 

बी प्राक, पत्नी मीरा ने जन्म के समय दूसरा बच्चा खोया

लोकप्रिय पार्श्व गायक, बी प्राक ने जन्म के समय अपने दूसरे बच्चे को खो दिया. उन्होंने सोशल मीडिया पर ले लिया और एक नोट साझा किया. इसे पढ़ा जा सकता है, "सबसे गहरे दर्द के साथ हमें यह घोषणा करनी पड़ रही है कि जन्म के समय हमारे नवजात शिशु का निधन हो गया है. यह सबसे दर्दनाक चरण है जिससे हम माता-पिता के रूप में गुजर रहे हैं. हम सभी डॉक्टरों और कर्मचारियों को धन्यवाद देना चाहते हैं. उनके अंतहीन प्रयासों और समर्थन के लिए. हम सभी इस नुकसान से तबाह हो गए हैं और हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि कृपया हमें इस समय हमारी गोपनीयता दें. आपकी मीरा और बप्राक (एसआईसी)

करण, गौहर, अली ने दी श्रद्धांजलि

करण जौहर, गौहर खान, एली गोनी, राजीव अदतिया, अम्मी विर्क, नीति मोहन और अन्य सेलेब्स ने बी प्राक की पोस्ट पर अपनी संवेदना व्यक्त की. बी प्राक ने 4 अप्रैल, 2019 को मीरा बच्चन के साथ शादी के बंधन में बंध गए. उन्होंने 2020 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. यह अप्रैल में था जब बी प्राक ने पहली बार अपनी पत्नी की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें साझा की थीं. गायक ने मन भार्या, कुछ भी हो जाए, बारिश की जाए, और अन्य जैसे चार्टबस्टर्स को अपनी आवाज दी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT