फिल्म शमशेरा का पोस्टर हुआ रिलीज, रणवीर कपूर का लुक देखकर फैंस हुए हैरान

रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. रणबीर कपूर को शमशेरा लुक में देख इंटरनेट पर तहलका मच गया है.

  • 513
  • 0

रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. रणबीर कपूर को शमशेरा लुक में देख इंटरनेट पर तहलका मच गया है. उनका ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लीक हुए शमशेरा के इस पोस्टर में रणबीर कपूर अब तक के सबसे अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लीक हुए शमशेरा के इस पोस्टर में रणबीर कपूर अब तक के सबसे अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में अभिनेता लंबे बालों और बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ हाथों में हथियार लिए काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं.

लुक की जमकर तारीफ

रणबीर कपूर के इस लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और वायरल हो रही है, जिसमें एक तरफ शमशेरा के रणबीर कपूर और दूसरी तरफ पद्मावत के अलाउद्दीन खिलजी के रोल में रणवीर सिंह हैं. फैंस दोनों के लुक्स की तुलना कर तस्वीर पर कमेंट कर अपने स्टार को बेस्ट बता रहे हैं तो वहीं कुछ फैन्स रणबीर कपूर के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर ने एक नई वजह को जन्म दिया है, जिसमें फैंस बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और अपने स्टार का खुलकर समर्थन कर रहे हैं. रणबीर कपूर और रणवीर सिंह की इस तस्वीर को पपराजी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT