पीएम मोदी के कपड़ों पर बोले प्रकाश राज, यूजर्स ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता, निर्देशक-निर्माता प्रकाश राज इन दिनों चर्चा में हैं. वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपनी टिप्पणी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में हैं.

  • 470
  • 0

बॉलीवुड अभिनेता, निर्देशक-निर्माता प्रकाश राज इन दिनों चर्चा में हैं. वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपनी टिप्पणी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में हैं. बता दें कि हाल ही में प्रकाश राज ने अलग-अलग पारंपरिक परिधानों में पीएम मोदी की तस्वीरें शेयर कर ट्विटर पर कटाक्ष किया है. प्रकाश राज की इस हरकत पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी क्लास लगाते नजर आ रहे हैं.

यूजर्स खूब भड़क रहे 

बता दें कि प्रकाश राज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी की 20 तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है. इन तस्वीरों में पीएम अलग-अलग पारंपरिक परिधानों में नजर आ रहे हैं. इसके साथ प्रकाश राज ने कैप्शन लिखा, "ओवर ड्रेसिंग इज द न्यू न्यूडिटी." प्रकाश राज के इस ट्वीट पर यूजर्स खूब भड़क रहे हैं.

प्रकाश राज की क्लास 

यूजर्स इस ट्वीट पर प्रकाश राज की अच्छी क्लास लगा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जब मन में अंधेरा हो तो नाम प्रकाश राज से कुछ नहीं होता' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कुछ भी मतलब कुछ भी' एक यूजर ने लिखा, 'विनम्र निवेदन के साथ मेरी आपसे गुजारिश है कि कृपया उस पर ध्यान देना बंद करें. हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और आपके अभिनय का बहुत सम्मान करते हैं. लेकिन अब ये बहुत हो रहा है. कृपया वह करें जो आप सबसे अच्छा करते हैं।' एक यूजर ने लिखा, 'भारत विविधताओं का देश है. आप ऐसी टिप्पणियां क्यों कर रहे हैं.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब प्रकाश राज ने पीएम पर इस तरह की टिप्पणी की हो. इससे पहले भी वह पीएम मोदी पर निशाना साधते नजर आ चुके हैं. इससे पहले उन्होंने पीएम का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें मोदी कांग्रेस के शासन में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार और यूरिया के कुप्रबंधन का आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं, 'बीजेपी सरकार ने इसे बदल दिया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT