Punjab: सोनू सूद बने शख्स के लिए मसीहा, घायल युवक की बचाई जिंदगी

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद वाकई लोगों के लिए किसी 'भगवान' से कम नहीं हैं. वहीं पंजाब में अभिनेता सोनू सूद ने एक युवक की जान बचाई है. जानिए पूरा मामला.

  • 823
  • 0

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद वाकई लोगों के लिए किसी 'भगवान' से कम नहीं हैं. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद वाकई लोगों के लिए 'भगवान' का एक रूप हैं. अभिनेता ने न केवल कई लोगों की जान बचाई है, बल्कि पंजाब में अभिनेता सोनू सूद ने एक युवक की जान बचाई है. कार एक्सीडेंट के बाद यह युवक अंदर फंसा हुआ था. इसी बीच मौके से गुजर रहे सोनू सूद ने देखा कि वह अपने काफिले को रोककर युवक की मदद के लिए पहुंच गए. इस दौरान सोनू ने खुद युवक को बाहर निकाला और कार में बिठाकर अस्पताल ले गए. समय रहते मदद से युवक की जान बच गई. फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.


हादसा देर रात मोगा-बठिंडा रोड पर हुआ. दो कारों के बीच टक्कर हो गई. जिसके बाद दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं. टक्कर लगते ही कार का सेंट्रल लॉक लग गया. इससे दो युवक कार में फंस गए. इसी बीच दूसरी तरफ से अभिनेता सोनू सूद आ रहे थे. हादसा होते ही उन्होंने तुरंत अपने काफिले को रोक लिया. आनन-फानन में युवक कार का शीशा तोड़कर बाहर निकल आया. सोनू सूद ने घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. वहां युवकों को भर्ती किया गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT