आर माधवन की फिल्म थियेटर में रिलीज, जानिए क्या है पब्लिक रिव्यू

आर माधवन स्टारर रॉकेटरी द नांबी इफेक्ट आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. जानिए कैसी है यह फिल्म देश के एक बड़े वैज्ञानिक के जीवन पर आधारित है.

  • 514
  • 0

'तनु वेड्स मनु', 'रहना है तेरे दिल में' जैसी रोमांटिक फिल्मों में चॉकलेट बॉय बनकर दिल जीतने वाले आर माधवन आज बिल्कुल नए अंदाज में दर्शकों के सामने आए हैं. उन्होंने देश के एक महान वैज्ञानिक के जीवन की कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर उतारा है. उनकी फिल्म 'रॉकेटरी द नांबी इफेक्ट' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है, वहीं अब आर माधवन आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

फिल्म के रिव्यू
फिल्म की रिलीज के साथ ही लोगों ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के रिव्यू भी देने शुरू कर दिए हैं. लोगों के मुताबिक यह फिल्म आर माधवन की अब तक की सबसे दमदार फिल्म है और उनका किरदार वैज्ञानिक नांबी नारायण को ईमानदारी से लोगों के सामने लाने वाला है. देखिए सोशल मीडिया यूजर्स क्या कह रहे हैं.
सूर्या और शाहरुख की जोड़ी
फिल्म में सूर्या और शाहरुख खान की मौजूदगी इसे और बढ़ा रही है. ऐसे में फिल्म देख चुके लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो इस फिल्म को देखने के लिए एक पल भी इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT