राधे मां से पहले ये धार्मिक शख्सियत रहे चुके हैं बिग बॉस का हिस्सा, एक से तो सलमान खुद हुए थे परेशान

बिग बॉस 14 में राधे मां नजर आने वाली है। लेकिन आपको बता दें कि इससे पहले भी शो का हिस्सा बन चुके हैं ये धार्मिक शख्सियत। एक ने तो सलमान खान की नाक में कर दिया था दम।

  • 3327
  • 0

बिग बॉस 14 की शुरुआत होने में महज 2 दिन ही रहते हैं, लेकिन फैंस इस शो की शुरुआत को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड होते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस  शो के होस्ट सलमान खान को देखने के साथ-साथ इसके कंटेस्टेंट के बारे में जानने को लेकर भी काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। वैसे तो इस शो का हिस्सा बनने को लेकर कई सारे सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। लेकिन पिछले हफ्ते बिग बॉस 14 के पहले कंटेस्टेंट के बारे में खुलासा किया गया है जोकि सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू हैं। लेकिन हाल ही में शो से जुड़ा एक नया वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें हमेशा से ही विवादों में रहने वाली राधे मां घर पर कृपा बरसाती हुई नजर आई।  

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह कहा जा रहा है कि राधे मां और उनकी भक्तों की टीम ने कलर्स चैनल को एक बड़ा राशि का भुगतान किया है, ताकि राधे मां को सीजन 14 में शामिल किया जा सके। जी हां, 1 करोड़ रुपये की राशि लगभग बिग बॉस में प्रवेश करने के लिए राधे मां की ओर से दी गई है। ऐसे में इन सबके बीच आइए जानते हैं कि कौन-कौन से ऐसी धार्मिक शख्सियत है जो बिग बॉस का हिस्सा बने हैं।


राधे मां- बिग बॉस 14

बिग बॉस 14 के शुरु होने से पहले ही फैंस बहुत सारे ड्रामे के उम्मीद कर रहे हैं। क्योंकि शो में राधे मां जो आने वाली है। राधे मां घर में क्या धमाल मचाने वाली है ये तो कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन घर के बाहर उनका नाम हमेशा से ही विवादों में रहा है। कुछ सालों पहले राधे मां पर कुछ महिलाओं के साथ मारपीट करने और कुछ पुरुषों के साथ छेड़खानी करने का भी आरोप लगाया गया था। इसके अलावा राधे मां दहेज उत्पीड़न मामलों में भी शामिल रही हैं।  बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने भी राधे मां पर गलत बर्ताव करने का आरोप लगाया था। वहीं, वो वेस्टर्न ड्रेस में अपने डांस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।


शिवानी दुर्गा- बिग बॉस 11

अघोरी तांत्रिक शिवानी दुर्गा बिग बॉस 11 में नजर आई थी।  वो बिग बॉस के घर में बहुत ही मधुर व्यवहार के साथ रही थी शायद यहीं वजह थी कि वो शो से जल्द ही बाहर हो गई थी। लेकिन वो कभी भी खबरों में बिग बॉस के घर के अंदर किसी भी खराब चीजों को लेकर नहीं बनी रही थी।


स्वामी ओम- बिग बॉस 10 

बिग बॉस के सबसे विवादित और लड़ाकू कंटेस्टेंट में से एक रहे है स्वामी ओम। स्वामी घर ने बिग बॉस के अंदर अपने खराब व्यवहार से सिर्फ घरवालों को ही नहीं बल्कि सलमान खान तक को परेशान किया था। स्वामी ओम बिग बॉस के घर से एलिमिनेशन की प्रक्रिया के जरिए बाहर नहीं हुए थे। बल्कि घर के एक कंटेस्टेंट पर अपना यूरिन फैकने जैसी घटिया हरकत करनेके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था। इतना ही नहीं बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी स्वामी ओम कई बार सलमान खान और शो के मेकर्स के खिलाफ बोलते हुए दिखाई दिए। अभी भी वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।


स्वामी अग्निवेश - सीजन 5

स्वामी अग्निवेश बिग बॉस 5 के अंदर सबसे आदर और सम्मान पाने वाले कंटेस्टेंट रहे हैं। वो सीजन 5 में बतौर गेस्ट पहुंचे थे और कुछ दिन तक वहां रहे थे। लेकिन जब तक वो वहां रहे उन्होंने कुछ भी विवादित नहीं किया।

वैसे तो अब वक्त ही बताएगा कि किस तरह से राधे मां बिग बॉस के घर के अंदर रहने वाली हैं।  क्योंकि उनके साथ बिग बॉस के अंदर बाकी कई और कंटेस्टेंट भी रहने वाले हैं। एजाज खान, जैस्मीन भसीन, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, निशांत मलकानी, सारा गुरपाल, नैना सिंह और अन्य सितारे भी बिग बॉस का हिस्सा बनते हुए दिखेंगे। वहीं, 3 अक्टूबर से बिग बॉस 14 की शुरुआत होने वाली है। जोकि लॉकडाउन की थीम पर आधारित है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT