राजू श्रीवास्तव की तबीयत फिर बिगड़ी, बार- बार हो रहा है तेज बुखार

राजू श्रीवास्तव की काफी मायूस कर देने वाली खबर सामने आ रही है. जिसमें बताया गया कि राजू श्रीवास्तव को अब तेज बुखार की शिकायत हो रही है, बृहस्पतिवार को 100 डिग्री बुखार के बाद उन्हें डाक्टरों ने फिर से वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया है.

  • 454
  • 0

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को लेकर एक बार फिर निराश कर देने वाली खबर सामने आई है. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव काफी दिनों से बीमार चल रहे हैं. वह इन दिनों  दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. कुछ दिन पहले ही राजू श्रीवास्तव की तबीयत में कुछ सुधार की बात सामने आई थी. लेकिन इसी बीच  काफी  मायूस कर देने वाली खबर फिर सामने आ रही है, जिसमें बताया गया कि राजू श्रीवास्तव को अब तेज बुखार की शिकायत हो रही है. बृहस्पतिवार को 100 डिग्री बुखार के बाद उन्हें डाक्टरों ने फिर से वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव को इंफेक्शन के चलते बार-बार बुखार आ रहा है. राजू श्रीवास्तव की तबीयत में कुछ सुधार होने के बाद उन्हें कुछ देर के लिए वेंटिलेटर से भी हटाया गया था.

बार-बार हो रहा बुखार

जानकारी के लिए बता दें कि राजू श्रीवास्तव करीब 24 दिनों से दिल्ली के AIIMS हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती हैं. इलाज के दौरान राजू श्रीवास्तव सिर्फ एक बार होश में आए थे और वह भी कुछ ही देर के लिए. बीच में उनकी तबीयत में काफी सुधार भी होने लगा था, लेकिन इसी बीच इंफेक्शन के चलते राजू श्रीवास्तव की सेहत फिर से बिगड़ने लगी. राजू श्रीवास्तव को बार-बार तेज बुखार आ रहा है, जिसकी वजह से उनकी सेहत काफी बिगड़ी हुई है. डॉक्टर्स की टीम लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए है. डॉक्टर्स की टीम उनको हर तरह से इंफेक्‍शन से बचाने की कोशिश कर रही है. हालांकि राजू की हार्ट बीट और ब्लड प्रैशर ऑक्सीजन लेवल, बिल्कुल सामान्य हैं. राजू श्रीवास्तव के इंफेक्शन के खतरे को देखते हुए डाक्टर्स ने किसी से मिलने कि इजाजत नहीं दी है. अभी डाक्टर्स ने केवल उनकी पत्नी शिखा और बेटी अंतरा को ही मिलने की इजाजत दी हैं.

बता दें कि राजू श्रीवास्तव 4 अगस्त को काम के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे थे. राजू दिल्ली के इरोज होटल में रुके हुए थे. जहां पर 9 अगस्त को  राजू श्रीवास्तव रोज की तरह एक्सरसाइज करने के लिए होटल के बाहर एक जिम में गए थे. राजू को ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज के दौरान ही उनके सीने में तेज दर्द हुआ और वे वहीं पर गिर गए थे. जिम में मौजूद लोगों ने उन्हें फौरन एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया था.  जहां डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आया है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT