Ram Setu का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, खिलाड़ी कुमार का दिखेगा एक्शन

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के लिए साल 2022 कुछ खास साबित नहीं हुआ है, लेकिन बावजूद इसके उनकी फिल्में एक के बाद एक रिलीज हो रही हैं.

  • 514
  • 0

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार Akshay Kumar के लिए साल 2022 कुछ खास साबित नहीं हुआ है, लेकिन बावजूद इसके उनकी फिल्में एक के बाद एक रिलीज हो रही हैं. अक्षय कुमार ने आज अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' का एक टीजर शेयर किया है, इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है. 57 सेकेंड के इस टीजर को देखकर लगता है कि यह फिल्म अक्षय कुमार के लिए लकी साबित हो सकती है. कुछ देर पहले रिलीज हुए फिल्म के टीजर Ram Setu Teaser को सोशल मीडिया पर लोगों का खूब प्यार मिल रहा है.

राम सेतु' का दमदार टीजर

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'राम सेतु' के दमदार टीजर में दिखाया गया है कि इसकी कहानी पुरातत्वविद् के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में अक्षय कुमार पुरातत्वविद् बने हैं. फिल्म के टीजर से पता चलता है कि अक्षय कुमार के पास राम सेतु को बचाने के लिए सिर्फ तीन दिन बचे हैं. फिल्म के जबरदस्त टीजर में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी नजर आ रही हैं. टीजर को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

फिल्म 'राम सेतु' दिवाली के खास मौके पर 25 अक्टूबर 2022 को रिलीज हो रही है. फिल्म में सत्य देव भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल अब तक उनकी 4 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और पांचवी फिल्म राम सेतु है जो अक्टूबर में रिलीज होने वाली है. अक्षय कुमार की 3 फिल्में सिनेमाघरों में और 1 फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है.

300 करोड़ के बजट में बनी फिल्म

अक्षय कुमार की तीनों फिल्में जो सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. साल की शुरुआत में अक्षय की फिल्म 'बच्चन पांडे' रिलीज हुई थी जिसमें अक्षय के अपोजिट कृति सेनन नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. वहीं सिनेमाघरों में रिलीज हुई अक्षय की आखिरी फिल्म 'पृथ्वीराज' भी फ्लॉप रही थी, जिसके लिए मेकर्स को भारी नुकसान हुआ था. 300 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी.

कटपुतली को अच्छा रिस्पॉन्स मिला

ओटीटी पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'कटपुतली' को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट रकुलप्रीत सिंह नजर आई थीं. फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर के इर्द-गिर्द घूमती है. अब देखना होगा कि अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT