रणबीर-आलिया की शादी कन्फर्म, चाचा रॉबिन भट्ट ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तारीख की आधिकारिक पुष्टि हो गई है. बातचीत के दौरान आलिया भट्ट के अंकल, राइटर और एक्टर रॉबिन भट्ट ने इसके लिए आधिकारिक मंजूरी दे दी है.

  • 1062
  • 0

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तारीख की आधिकारिक पुष्टि हो गई है. यह कपल 17 अप्रैल को आरके हाउस में सात फेरे लेगा. वहीं, शादी के फंक्शन 14 अप्रैल से शुरू होंगे और रिसेप्शन 18 अप्रैल को मुंबई में होगा. बातचीत के दौरान आलिया भट्ट के अंकल, राइटर और एक्टर रॉबिन भट्ट ने इसके लिए आधिकारिक मंजूरी दे दी है.  गुरुवार को सूत्रों के हवाले से बताया था कि शादी इन्हीं तारीखों में होनी है. इसी के चलते महेश भट्ट ने अपनी शूटिंग से ब्रेक भी ले लिया है.

ये भी पढ़ें:- DHL Cargo Plane: कोस्टा रिका में हुआ कार्गो प्लेन हादसा, विमान के हुए दो टुकड़े

आरके हाउस में ही होगी शादी

रॉबिन ने कहा, शादी में सिर्फ करीबी परिवार और दोस्तों को ही इनवाइट किया गया है. शादी के फंक्शन अलग-अलग सेरेमनी के साथ चार से पांच दिनों तक चलेंगे. दोनों की शादी आरके हाउस में पंजाबी अंदाज में होगी. मुझे नहीं पता कि शादी में कितने लोग आएंगे, क्योंकि मैं निमंत्रण पत्र नहीं भेजने जा रहा हूं, मैं खुद मेहमान हूं. शादी 17 की रात को होगी. हालांकि, हमें अभी तक किसी ड्रेस कोड का पालन करने के लिए नहीं कहा गया है. जो ड्रेस पर सूट करेगा, वह उसमें शादी में शामिल होगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT