रणदीप हुड्डा का टीजर हुआ लॉन्च, देखिए दमदार अंदाज

अभिनेता रणदीप हुड्डा जल्द ही एक दमदार फिल्म लेकर सिनेमाघरों में पहुंचने वाले हैं. रणदीप हुड्डा की नई फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है.

  • 177
  • 0

अभिनेता रणदीप हुड्डा जल्द ही एक दमदार फिल्म लेकर सिनेमाघरों में पहुंचने वाले हैं. रणदीप हुड्डा की नई फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है, रणदीप हुड्डा स्वतंत्र वीर सावरकर में अभिनेता और निर्देशक दोनों की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ ही टीजर वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी किया गया है. फिलहाल स्वातंत्र्य वीर सावरकर की रिलीज डेट सामने नहीं आई है.


दमदार किरदार की बुनावट

फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर काफी समय से चर्चा में थी। आज यानी 28 मई को रणदीप हुड्डा ने फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज किया है. टीजर वीडियो में रणदीप हुड्डा की आवाज में कहानी का वर्णन सुनाई दे रहा है, साथ ही अभिनेता के दमदार किरदार की बुनावट भी देखी जा सकती है. फिर वीर सावरकर के किरदार में रणदीप हुड्डा का पहला लुक जंजीरों से घिरा नजर आ रहा है.

फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर का टीजर 

फिल्म के टीजर के मुताबिक, वीर सावरकर उन क्रांतिकारियों में से एक थे, जिनसे अंग्रेज सबसे ज्यादा डरते थे. टीजर में देखा जा सकता है कि रणदीप हुड्डा कहते हैं- लंका भी बेशकीमती थी, लेकिन जब किसी की आजादी की बात आती है तो रावण का राज हो या अंग्रेजों का राज जलना तो होगा ही. फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT