एनिमल के सेट से रणबीर कपूर की तस्वीरें हुई वायरल, लुक देखकर रह जाएंगे हैरान

रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल की शूटिंग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें अभिनेता खून से लथपथ नजर आ रहे हैं.

  • 436
  • 0

रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल की शूटिंग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें अभिनेता खून से लथपथ नजर आ रहे हैं. ये फोटो एनिमल के सेट से सामने आई है. इन तस्वीरों में रणबीर कपूर के चेहरे पर बड़ी-बड़ी मूंछें और दाढ़ी हैं, जो उन पर काफी जच रही है. इस फिल्म में रणबीर एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो अपने पारिवारिक रिश्तों में उलझा हुआ है. बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर फिल्म में एक अलग लुक में नजर आएंगे, जो उनके किरदार को सपोर्ट करता है.

रणबीर कपूर का लुक लीक 

इस फिल्म का निर्माण रणदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं, जिसमें 'पुष्पा' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी. इनके अलावा फिल्म में बॉबी देओल और अनिल कपूर भी होंगे। इससे पहले फिल्म की शूटिंग गुड़गांव के पटौदी हाउस में हुई थी. जहां से अनिल कपूर और रणबीर कपूर का लुक लीक हो गया था. बता दें कि इससे पहले फिल्म की शूटिंग मनाली में शुरू हुई थी.

फिल्म में नेगेटिव रोल 

रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मिका रणबीर की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। तो वहीं अनिल कपूर उनके पिता का रोल प्ले करेंगे. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि रणबीर इस फिल्म में नेगेटिव रोल में होंगे, जिसमें कई ग्रे शेड्स होंगे. अभिनेता की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही निर्देशक लव रंजन की एक फिल्म में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर होंगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT