भावुक हुए रणवीर सिंह, बेस्ट एक्टर का मिला अवार्ड

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में अभिनेता को 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 में फिल्म '83' के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से नवाजा गया है.

  • 530
  • 0

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में अभिनेता को 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 में फिल्म '83' के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से नवाजा गया है. इस अवॉर्ड को पाने के बाद रणवीर काफी इमोशनल हो गए और उनके आंसू छलक पड़े. अभिनेता ने इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

करण जौहर बेस्ट एक्टर के लिए रणवीर सिंह का नाम लेते हैं। इसके बाद रणवीर मंच पर आते हैं और विजयी भाषण देते हैं. लेकिन इस दौरान वह अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और रोने लगे. इसके बाद वे कहते हैं, 'मेरी जिंदगी में जो कुछ भी हो रहा है, उसकी मुझे उम्मीद नहीं थी. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं यह कर रहा हूं और आप सबके सामने खड़ा हूं. यह विश्वास करना कठिन है कि मैं एक अभिनेता बन गया हूं. यह एक चमत्कार है.

दर्शकों का शुक्रिया

इसके आगे रणवीर सिंह कहते हैं, 'सबसे बड़े धन्यवाद में मैं अपने दर्शकों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. मेरी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद. आज मैं जो कुछ भी हूं, अपने माता-पिता और दीदी की वजह से हूं. वह मेरा भगवान है और मैं जो कुछ भी करता हूं अपने भगवान के लिए करता हूं. मेरे घर में लक्ष्मी है और यही मेरा रहस्य है' इसके बाद रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण को मंच पर लाते हैं और कहते हैं कि रणवीर सिंह द्वारा संचालित दीपिका पादुकोण है.

रणवीर सिंह की इमोशनल स्पीच

रणवीर सिंह की इमोशनल स्पीच और दीपिका के लिए प्यार देखकर फैन्स भी काफी खुश हुए। इस वीडियो पर फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण की बहन और रणवीर की भाभी अनीशा पादुकोण ने भी रोने के लिए अभिनेता का उपहास किया. अनीशा ने लिखा, 'वहां प्याज कौन काट रहा है. बता दें कि फिल्म '83' में कपिल देव का किरदार निभाने के लिए अभिनेता को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT