टेलीविज़न की दुनिया में कदम रखने जा रहे रणवीर सिंह, बेरोज़गारी या और कुछ?

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक रणवीर सिंह जिनकी कलाकारी और अनोखे अंदाज़ की दुनिया दिवानी है जल्द ही टेलीविज़न की दुनिया में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

  • 799
  • 0

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक रणवीर सिंह जिनकी कलाकारी और अनोखे अंदाज़ की दुनिया दिवानी है जल्द ही टेलीविज़न की दुनिया में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. रणवीर सिंह जल्द ही कलर्स पर 'द बिग पिक्चर' नाम का एक क्विज शो करने जा रहे हैं. 17 जुलाई रात 9:30 बजे से इस शो के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू किए जाएंगें.


रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया

स्टेप 1: 17 से 26 जुलाई तक हर रात 9:30 बजे एक सवाल पूछा जाएगा। इस सवाल सिर्फ 24 घंटे तक लाइव रहा करेगा, जिसका जवाब आप वूट एप, वूट. कॉम और माई जियो एप से दे सकते हैं।

स्टेप 2: सही जवाब देने वाले लोगों में से कुछ लोगों को रेंडम तरीके से अगले राउंड के लिए चुना जाएगा। चुने गए लोगों को अगले ऑनलाइन टेस्ट की जानकारी दी जाएगी। इसके साथ ही उन चुनिंदा लोगों को 8 अगस्त से पहले एसएमएस या ईमेल के जरिए ऑनलाइन टेस्ट का लिंक भेजा जाएगा। ऑनलाइन टेस्ट के लिए चुने गए लोग अपने मोबाइल नंबर से लॉगिन कर पाएंगे। वहीं ऑनलाइन टेस्ट में 20 विजुअल आधारित सवाल पूछे जाएंगे, जिनके लिए चार ऑप्शन्स मिलेंगे और हर सवाल के लिए 20 सेकेंड का वक्त। टेस्ट खत्म होने के बाद जो नया पेज खुलेगा, वहां पर कंटेस्टेंट को अपना इंट्रोडक्शन वीडियो शेयर करना होगा।

स्टेप 3: ऑनग्राउंड ऑडिशन: जो कैंडिडेट्स ऑनलाइन टेस्ट को पास कर लेंगे, वो पर्सनल इंटरव्यू के लिए बुलाए जाएंगे। कैंडिडेट्स को दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, भोपाल, रांची, जयपुर, अहमदाबाद और लखनऊ में से किसी एक जगह बुलाया जा सकता है। वहीं इसके बाद कैंडिडेट्स को आखिरी तीन पड़ावों से गुजरना होगा, और जो इन तीन पड़ावों को पार कर लेगा, उसकी शो में एंट्री होगी।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT