बॉलीवुड अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, शोक में डूबे फैंस

हिंदी फिल्मों के जाने माने अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। खबर है कि 3 अगस्त की शाम मिथिलेश ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

  • 594
  • 0

हिंदी फिल्मों के जाने माने अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। खबर है कि 3 अगस्त की शाम मिथिलेश ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. वह दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। मिथिलेश ने लखनऊ में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए उनके गृहनगर शिफ्ट कर दिया गया था. इस बात की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर की है।

इन फिल्मों में किया काम

मिथिलेश के निधन की खबर आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई. अपने करियर में मिथिलेश चतुर्वेदी ने बॉलीवुड की कई बड़ी और अच्छी फिल्मों में काम किया। उन्हें सनी देओल की 'गदर: एक प्रेम कथा', मनोज बाजपेयी की 'सत्या', शाहरुख खान की 'अशोका' में 'ताल', 'बंटी और बबली', 'कृष' और 'रेडी' में देखा गया था। लेकिन फिल्म 'कोई... मिल गया' में उनके काम को सबसे ज्यादा पहचाना गया. इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर की भूमिका निभाई थी।


मशहूर हुए ऋतिक के टीचर

मिथिलेश वही शिक्षक बन गया जो रोहित (ऋतिक रोशन) को उसकी कक्षा से निकाल देता है और अपने पिता को कंप्यूटर सीखने के लिए कहता है। इस नजारे को देखने वाला हर दर्शक दिल पर सवार हो गया। मिथिलेश चतुर्वेदी के इस नेगेटिव किरदार को भी काफी पसंद किया गया था. वहीं फैन्स को कंप्यूटर सीखने के बाद रोहित (ऋतिक) का अपने टीचर को करारा जवाब भी काफी पसंद आया.

खबर है कि मिथिलेश चतुर्वेदी को कुछ समय पहले तल्ली जोड़ी नाम की वेब सीरीज में काम मिला था। इस सीरीज में उनके साथ मानिनी डे नजर आने वाली थीं। मिथिलेश ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ थिएटर में भी काम किया। रंगमंच में उनके योगदान की भी काफी सराहना की गई है। काश, एक महान कलाकार अब हमारे बीच नहीं रहा।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT