Mahabharata में द्रोपती की भूमिका निभाती नजर आएगी Rhea Chakraborty?

रिया चक्रवर्ती को महाभारत से प्रेरित फिल्म के लिए हिंदू पौराणिक कथाओं में देवी द्रौपदी की भूमिका के लिए माना गया है. फिल्म की स्क्रिप्ट एक्ट्रेस को भेज दी गई है, जो फिलहाल साइन करने से पहले मेकर्स के साथ बातचीत कर रही हैं.

  • 2011
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बीते एक साल में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा है. विवादों में घिरे, कई लोगों को संदेह था कि अभिनेत्री का करियर जल्द ही शुरू हो जाएगा। हालाँकि, कई सेलेब्स ने रिया का समर्थन किया और जीवन में विभिन्न चीजों पर उनके रुख के बारे में बात करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। जबकि अभिनेत्री अपने निजी जीवन में किसी न किसी पैच से गुज़री, जैसा कि उसने समय-समय पर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में समझाया है, वह धीरे-धीरे काम पर वापस आ रही है, और हाल ही में, हमें उसी की जानकारी मिली.

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, रिया को महाभारत से प्रेरित फिल्म के लिए हिंदू पौराणिक कथाओं में देवी द्रौपदी की भूमिका के लिए माना गया है. फिल्म की स्क्रिप्ट एक्ट्रेस को भेज दी गई है, जो फिलहाल साइन करने से पहले मेकर्स के साथ बातचीत कर रही हैं.

विकास के एक करीबी सूत्र ने बताया, "यह महाभारत और द्रौपदी के चरित्र पर एक अनूठी और अलग भूमिका के साथ एक विशाल परियोजना होगी.  जिस दुनिया में इसे स्थापित किया जाएगा वह आधुनिक और समकालीन होगी, कुछ ऐसा जो पहले कभी नहीं किया गया है. द्रौपदी का रोल रिया चक्रवर्ती को ऑफर किया गया है और वह फिलहाल इस पर विचार कर रही हैं. हालांकि यह चर्चा बहुत शुरुआती है"

इस बीच, रिया आगामी फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, क्रिस्टल डिसूजा और अन्नू कपूर के साथ नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर पिछले साल रिलीज हुआ था लेकिन कोविड-19 की स्थिति के कारण इसमें देरी हुई. इस साल, निर्माताओं ने मार्च रिलीज पर फैसला किया था। हालांकि, दूसरी लहर के कारण, फिल्म अब स्थगित कर दी गई है. रिया को आखिरी बार 2018 की फिल्म जलेबी में वरुण मित्रा के साथ देखा गया था. फिल्म का निर्देशन पुष्पदीप भारद्वाज ने किया था और महेश भट्ट ने इसे प्रोड्यूस किया था.

अभिनेत्री वर्तमान में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच का हिस्सा है. अभिनेत्री के साथ कुछ अन्य भी इस मामले में संदिग्ध हैं. वह कथित तौर पर ड्रग्स लेने और खरीदने के आरोप में 2020 में न्यायिक हिरासत में थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT