शिल्पा शेट्टी के समर्थन में उतरीं ऋचा चड्ढा, ट्वीट करके कहीं ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम से मशहूर ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. ऐसे में अब ऋचा चड्ढा बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आगे आई हैं.

  • 1561
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम से मशहूर ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. ऐसे में अब ऋचा चड्ढा बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आगे आई हैं. शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है और फिलहाल वह हिरासत में हैं. ऋचा चड्ढा ने ट्वीट कर शिल्पा शेट्टी का समर्थन किया है. ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में कई बातें लिखी हैं.

शिल्पा के सपोर्ट में रिचा चड्ढा ने किया ट्वीट

अपने ट्वीट में ऋचा चड्ढा ने लिखा है कि आपने पुरुषों की गलतियों के लिए महिलाओं को जिम्मेदार ठहराने का राष्ट्रीय खेल बना दिया है. मुझे खुशी है कि वे इसके लिए कोर्ट गए हैं. ऋचा चड्ढा ने यह बात शिल्पा शेट्टी द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के खिलाफ दायर मुकदमे के संबंध में लिखी है, जिसमें शिल्पा शेट्टी ने उन पर झूठी, भ्रामक और मानहानिकारक सामग्री प्रकाशित करने का आरोप लगाया है.


शिल्पा शेट्टी के समर्थन में ऋचा चड्ढा के अलावा फिल्म निर्माता हंसल मेहता भी आगे आए हैं उन्होंने शिल्पा शेट्टी को अकेला छोड़ने की गुजारिश की है. वहीं अपने पहले ट्वीट में लिखा कि अगर आप शिल्पा शेट्टी के लिए खड़े नहीं हो सकते हैं, तो कम से कम उन्हें अकेला छोड़ दें और कानून को फैसला करने दें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT