डांस रिहर्सल में रूबीना दिलैक को लगी चोट, तस्वीर हुई वायरल

एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में नजर आ रही हैं. अभिनेत्री अक्सर अपने शानदार नृत्य प्रदर्शन के लिए बहुत प्रशंसा बटोरती है.

  • 591
  • 0

एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में नजर आ रही हैं. अभिनेत्री अक्सर अपने शानदार नृत्य प्रदर्शन के लिए बहुत प्रशंसा बटोरती है. इसके लिए वह कड़ी मेहनत करती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, डांस की प्रैक्टिस करते हुए रुबीना के कंधे में चोट लग गई है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी है.


डांस की प्रैक्टिस 

रुबीना दिलाइक ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने कंधे पर एक बड़ी पट्टी पहने हुए देखी जा सकती हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्हें प्रैक्टिस के दौरान चोट लग गई थी. पोस्ट को शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा कुछ चीजें आपके कंट्रोल में नहीं होती हैं. झलक दिखला जा में रुबीना दिलाइक की पार्टनर और कोरियोग्राफर सनम जौहर हैं जो उन्हें डांस की प्रैक्टिस करवाती हैं. शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस खड़ी हो जाती है और सनम एक डांस स्टेप समझाने के लिए कूदता है, लेकिन वह ऊंचाई से नहीं कूद पाता और गलती से रुबीना से टकरा जाता है, जिससे एक्ट्रेस जमीन पर गिर जाती है.

झलक दिखला जा

रुबीना के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी काफी परेशान नजर आए. एक फैन ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा- 'पता नहीं किसकी नजर है आपकी सेहत पहले 'खतरों के खिलाड़ी' में और अब 'झलक दिखला जा' में प्लीज ज्यादा स्ट्रेस न लें, हमें नजर नहीं आता तुम इस हालत में इसी तरह कई और यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT