Runway 34 : प्राइम वीडियो पर रेंटल प्लान के तहत आयी अजय देवगन की 'रनवे 34'

फिल्म में अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी, ​​अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी हैं. ओटीटी पर अर्ली एक्सेस के विकास पर टिप्पणी करते हुए, अजय देवगन ने कहा,

  • 734
  • 0

Runway 34 :  अजय देवगन निर्देशित-निर्मित रनवे 34 अब अमेजन प्राइम वीडियो पर रेंटल प्लान के तहत उपलब्ध होगी. दर्शक प्राइम वीडियो पर मूवी रेंटल्स के साथ डिजिटल सब्सक्रिप्शन से पहले फिल्म को देख सकते हैं. रनवे 34 अजय की तीसरी डायरेक्टोरियल फिल्म है. ( Runway 34 )अजय और रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म में पायलट का रोल निभाया है. वहीं, अमिताभ बच्चन एक खास किरदार में नजर आये. 

यह भी पढ़ें : Ladakh : लद्दाख नदी में वाहन गिरने से सात जवानों की मौत, 19 घायल

फिल्म में अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी, ​​अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी हैं. ओटीटी पर अर्ली एक्सेस के विकास पर टिप्पणी करते हुए, अजय देवगन ने कहा, "'रनवे 34' मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है और मैं अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर मूवी रेंटल के माध्यम से दर्शकों को फिल्म तक जल्दी पहुंच प्रदान करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं जो भी फिल्म बनाता हूं, उसका इरादा इसे ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने का होता है. 

अजय देवगन ने कहा,“सेवा के माध्यम से, फिल्म देश के हर कोने से फिल्म प्रेमियों के लिए उपलब्ध होगी – जो अपनी पसंद के समय और डिवाइस पर मूवी स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं. जो लोग थिएटर में फिल्म देखने से चूक गए हैं, उनके लिए आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस शुक्रवार की रात घर पर मूवी देखने के लिए मिल सकते हैं. अपने प्रशंसकों के लिए एक विशेष ट्रीट के रूप में, मैं फिल्म से पहले रिलीज़ नहीं हुई कुछ फुटेज साझा करने के लिए उत्साहित हूं - मुझे आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे. प्राइम वीडियो पर दर्शक 199 रुपये में 4K क्वालिटी में मूवी किराए पर ले सकते हैं. 'रनवे 34' का निर्देशन और निर्माण अजय देवगन ने अजय देवगन एफफिल्म्स के बैनर तले किया है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT