सलमान खान लेने वाले थे बंगला मन्नत, पिता की वजह से नही ले सके

सलमान खान और शाहरुख खान दोनों ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता है. दोनों ने करण अर्जुन, कुछ कुछ होता है और हम तुम्हारे है सनम जैसी फिल्मों में एक साथ दर्शकों का मनोरंजन किया.

  • 508
  • 0

सलमान खान और शाहरुख खान दोनों ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता है. दोनों ने करण अर्जुन, कुछ कुछ होता है और हम तुम्हारे है सनम जैसी फिल्मों में एक साथ दर्शकों का मनोरंजन किया. दोनों की गिनती मनोरंजन जगत के सबसे अमीर अभिनेताओं में होती है. शाहरुख जहां अपने बंगले मन्नत में रहते हैं, वहीं सलमान गैलेक्सी अपार्टमेंट में. हालांकि आज शाहरुख जिस आलीशान घर में रहते हैं, वह कभी सलमान खान को ऑफर किया गया था. लेकिन वे इसे नहीं ले सके.

शाहरुख का बंगला

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान अपने परिवार के साथ मन्नत में रहते है. बता दें कि शाहरुख का बंगला 27 हजार स्क्वेयर फीट के एरिया में बना है. इस 6 मंजिला बंगले में आपकी जरूरत की हर चीज मौजूद है. प्रत्येक मंजिल पर 5 बेडरूम है. इस बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपये है. सलमान खान ने एक सवाल पर खुलासा किया था कि मन्नत को खरीदने का ऑफर उनके पास शाहरुख से पहले आया था.

पिता ने किया मना
बंगला नहीं खरीदने पर सलमान खान ने बताया था कि उनके पिता ने उन्हें बताया था कि वह इतने बड़े बंगले का क्या करेंगे. पिता सलीम खान के मना करने के बाद सलमान खान ने मन्नत को खरीदने का मन बदल लिया. लेकिन उस इंटरव्यू के जरिए उन्होंने शाहरुख खान से पूछा कि वह इतने बड़े घर में क्या करते है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT