सलमान खान की एक्स सोमी अली ने लगाया गंभीर आरोप, बताया क्या एक्टर ने उनके सिर पर फोड़ी थी बोतल?

सोमी अली पाकिस्तानी-अमेरिकन एक्ट्रेस, राइटर, फिल्ममेकर, एक्टिविस्ट औऱ मॉडल हैं। साथ ही वो अपना एनजीओ मोर टियर्स भी चलती है।

  • 292
  • 0

सलमान खान के रिलेशनशिप से जुड़ी हम आपको एक बेहद ही दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं। बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि सोमी अली और सलमान खान दोनों रिलेशनशिप में थे। दोनों का रिश्ता करीब 8 साल तक चला था। सोमी अली ने सलमान खान अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए हैं। सलमान संग उनका रिश्ता एक तरह से टॉर्चर ही थी। सलमान खान उनके साथ मारपीट भी किया करते थे। इतना ही नहीं ऐसी खबर भी सामने आई थी कि सोमी के सिर पर एक बार सलमान खान ने बोतल भी फोड़ी थी। लेकिन इस दावे पर सोमनी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।


दरअसल सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी ने गुरुवार के दिन कई सारे पोस्ट्स एक्टर पर गंभीर आरोप लगाते हुए पोस्ट किए हैं। सोमी ने अपनी बात रखते हुए लिखा- अगर सलमान खान ने मुझे बोतल से मारा होता तो मैं सीधा अस्पताल पहुंचती। सलमान ने थंप्स अप का ग्लास मेरे बालों के ऊपर डाला था, क्योंकि उसमें रम मिली थी। ये पहली बार था जब मैं शराब ले रही थी। मेरे साथ एक एक्टर दोस्त भी था। उसने ये सबकुछ देखा। मैं उनकी इज्जत करती हूं इसीलिए उनका नाम नहीं लूंगी। लेकिन सलमान खान ने मेरे सिर पर बोतल नहीं फोड़ती थी। इतने सालों से बकवास अफवाह चल रही है। अगर ऐसा होता तो मैं सीधा आईसीयू में पहुंचती।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमी अली पाकिस्तानी-अमेरिकन एक्ट्रेस, राइटर, फिल्ममेकर, एक्टिविस्ट औऱ मॉडल हैं। साथ ही वो अपना एनजीओ मोर टियर्स भी चलती है। उन्होंने अंत, आओ प्यार करे, चुप, माफिया, आंदोलन जैसी फिल्म की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमी अली पिछले कई सालों से सलमान खान पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रही हैं। उनके मुताबिक सलमान खान उन्हें मारते पीटते भी थे। साथ ही उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि सलमान खान ने उनकी टीवी सीरीज फाइट और फ्लाइट की भारत में ऱिलीज रोक दी है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT