Salman Khan: लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों से डरे सलमान खान? हथियार के लाइसेंस की लगाई अर्जी

सलमान खान को पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस हरकत में आई थी. पुलिस ने अभिनेता के घर भी जाकर पूछताछ की.

  • 452
  • 0

सलमान खान को पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस हरकत में आई थी. पुलिस ने अभिनेता के घर भी जाकर पूछताछ की. सलमान खान को मिली धमकी में कहा गया था कि उन्हें भी सिद्धू मूसेवाला की तरह मार दिया जाएगा. तभी से सलमान खान की जान को खतरा है.


मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिले सलमान अब हाल ही में सलमान खान ने मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले वह मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस से बात कर के चले गए हैं. कुछ महीने पहले, सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से उन्हें जान से मारने की धमकी वाला एक पत्र मिला था. यह पत्र बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनेड में मिला था. सलीम खान के गार्ड को लेटर उस जगह से मिला जहां सलीम मॉर्निंग वॉक के बाद बैठने जाता है. इस संबंध में बातचीत के लिए अभिनेता ने पुलिस आयुक्त से मुलाकात की.

धमकी के बाद पुलिस कमिश्नर से मिले सलमान

हाल ही में सलमान खान ने धमकी भरा पत्र मिलने के बाद मुंबई के पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से भी मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि सलमान कुछ समय पहले पुलिस कमिश्नर से बात कर बाहर आए हैं. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सलमान को बांद्रा के बैडस्टैंड प्रोमेनेड में सलीम खान के गार्ड का धमकी भरा पत्र मिला था, जिसे लेकर सलमान कमिश्नर विवेक फनसालकर से मिलने गए थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT