सलमान खान ने शेयर किया अक्षय कुमार का इमोशल वीडियो, बोले- भगवान तुम्हारे साथ हमेशा रहे भाई

सलमान खान हाल ही में अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दिखाई दिए है, जिसमें उनके मुझसे शादी करोगी के को स्टार को उनकी बहन अलका भाटिया द्वारा शेयर किए गए एक दिल छू लेने वाले पर आंसू बहाते हुए देखा जा सकता है।

  • 515
  • 0

सलमान खान हाल ही में अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दिखाई दिए है, जिसमें उनके मुझसे शादी करोगी के को स्टार को उनकी बहन अलका भाटिया द्वारा शेयर किए गए एक दिल छू लेने वाले पर आंसू बहाते हुए देखा जा सकता है। सलमान ने शुक्रवार रात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फुटेज को फिर से शेयर किया और इसे "वास्तव में अद्भुत" कहा। 

एक्टर सलमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मुझे अभी कुछ ऐसा मिला है जिसे मैंने सोचा था कि मुझे हर किसी के साथ शेयर करना चाहिए। भगवान आपका भला करे, अक्की, वास्तव में शानदार। यह देखकर बहुत अच्छा लगा। फिट रहो, काम करते रहो और भगवान हमेशा तुम्हारे साथ रहें भाई।" क्लिप इस साल अगस्त महीने से जुड़ी हुई है जब अक्षय कुमार रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 में एक स्पेशल गेस्ट के तौर पर दिखाई दिए थे। वह उस वक्त अपनी फिल्म रक्षा बंधन का प्रमोशन कर रहे थे। अक्षय ने भी सलमान खान की स्टोरी को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिर से पोस्ट किया और लिखा, "आपके मैसेज ने दिल छू लिया सलमान खान। बहुत अच्छा।


बहन अलका ने मैसेज ने किया अक्षय कुमार को भावुक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय के लिए उनकी बहन अलका ने अपने मैसेज में अक्षय कुमार को राजू कहकर संबोधित किया और पंजाबी भाषा में अपनी भावनाएं जाहिर की जोकि कुछ इस तरह से है, "प्यारे राजू, कल एकदम से याद आया कि 11 अगस्त की राखी है। मेरे हर दुख-सुख में मेरे साथ खड़ा रहा। दोस्त, भाई, बाप सारे रोल निभाए तूने राजा। हर एक चीज़ के लिए शुक्रिया राजू ।"  बहन के इस मैसेज को सुनकर और बहन संग अपनी पुरानी तस्वीरें देखकर अक्षय भावुक हो गए थे। उन्होंने इमोशनल होकर  कहा था, "हम एक छोटे से घर में रहते थे। उस देवी के आने के बाद हमारी जिंदगी पूरी बदल गई। जो बहन का रिश्ता होता है, उससे बड़ा रिश्ता कोई नहीं है।" आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय का असली नाम राजीव हरिओम भाटिया है। उनकी बहन प्यार से उन्हें राजू और राजा कहकर बुलाती हैं।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT