Happy Birthday Sanjay Dutt: संजय दत्त के खूब हुए है इश्क के चर्चे, बॉलीवुड की इन हसीनाओं पर थे लट्टू

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम और स्टाइलिश अभिनेताओं में से एक संजय दत्त 29 जुलाई को 63 साल के हो गए हैं. अभिनेता की फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है.

  • 748
  • 0

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम और स्टाइलिश अभिनेताओं में से एक संजय दत्त 29 जुलाई को 63 साल के हो गए हैं. अभिनेता की फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है. संजय दत्त अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं. 2018 में रिलीज हुई उनकी बायोपिक में संजय दत्त की 300 से ज्यादा गर्लफ्रेंड का जिक्र था. ऐसे में आज हम आपको इस रिपोर्ट में अभिनेता के जन्मदिन के खास मौके पर संजय दत्त के प्रेम-प्रसंगों के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए देखते हैं ये लिस्ट....

संजय दत्त और टीना मुनीम


अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस टीना मुनीम संजय दत्त का पहला प्यार थीं. दोनों ने एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया था. जब संजय दत्त को ड्रग्स की लत लग गई तो हालात और खराब हो गए. यही वजह थी कि दोनों के बीच दूरियां आने लगी और दोनों अलग हो गए.

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित


इसके बाद माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त के जीवन में प्रवेश किया. दोनों के अफेयर की चर्चा पूरी इंडस्ट्री में हुई थी. मुंबई बम धमाकों में संजय दत्त का नाम आने के बाद माधुरी दीक्षित ने तुरंत अभिनेता के साथ संबंध तोड़ लिया.

संजय दत्त और रिया पिल्लई


ऋचा शर्मा के निधन के बाद संजय दत्त ने करीब दो साल बाद टीवी एक्ट्रेस रिया से शादी की. इनका रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चला और 2008 में दोनों का तलाक हो गया.

संजय दत्त और रेखा


कई रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि संजय दत्त अय्यर रेखा भी फिल्म 'जमीन आसमान' के सेट पर एक-दूसरे के करीब आए थे. दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी. हालांकि बाद में दोनों ने इन सभी बातों को महज अफवाह बताया.

संजय दत्त और ऋचा शर्मा


संजय एक फिल्म के प्रीमियर पर ऋचा से मिले और बाद में शादी के बंधन में बंध गए जब संजय ने उनसे शादी करने के लिए कहा, जब ऋचा फिल्म 'आग ही आग' की शूटिंग कर रही थीं. संजय की पहली पत्नी ऋचा को ब्रेन ट्यूमर था. वह अपने इलाज के लिए अमेरिका गई थीं. हालांकि, 1996 में उनका निधन हो गया.

संजय दत्त और लीजा रे


कहा जाता है कि संजय दत्त और लीजा रे भी एक समय रिलेशनशिप में थे। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी कभी इस रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की.

संजय दत्त और मान्यता दत्त


संजय दत्त को सच्चा प्यार मान्यता दत्त के रूप में मिला. 2008 में संजय ने मान्यता से शादी की. संजय दत्त की ये तीसरी शादी थी. मान्यता ने साल 2010 में संजय दत्त के दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT