रणदीप हुड्डा को स्‍क्रिप्‍टराइटर ने नोटिस भेजकर मांगे 10 करोड़, कहानी ना लौटाने का आरोप

प्रिया ने यह लीगल नोटिस अपने वकील रजत कलसान के जरिए भेजा है. बताया जा रहा है कि प्रिया 2012 में फेसबुक के जरिए रणदीप के संपर्क में आई थीं.

  • 908
  • 0

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रिया शर्मा (Priya Sharma) ने रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को भी कहा है. उन्‍होंने दावा किया है कि ऐक्‍टर और उनके कुछ साथियों ने साथ काम करने को लेकर आश्‍वस्‍त किया और पिछले 15 वर्षों में उनकी लिखी स्‍क्रिप्‍ट्स और गानों को ले लिया. एक स्‍क्रिप्‍टराइटर ने ऐक्‍टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) पर उनकी स्‍क्रिप्‍ट्स ना लौटाने और फिर धमकी देने का आरोप लगाया है. प्रिया शर्मा (Priya Sharma), जो कि गीतकार भी हैं, ने ऐक्‍टर को लीगल नोटिस भेजा है और मुआवजे के तौर पर 10 करोड़ रुपये की मांग की है. यही नहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो प्रिया ने रणदीप से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को भी कहा है.  उन्‍होंने दावा किया है कि ऐक्‍टर और उनके कुछ साथियों ने साथ काम करने को लेकर आश्‍वस्‍त किया और पिछले 15 वर्षों में उनकी लिखी स्‍क्रिप्‍ट्स और गानों को ले लिया.


कहानी लौटाने के बजाय धमकी देने का आरोप

प्रिया के मुताबिक, वे लोग काम में लगातार देरी करते रहे और अब कहानी को लौटाने के बजाय धमकी दे रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लीगल नोटिस रणदीप, उनकी मां आशा हुड्डा, मनदीप हुड्डा, डॉ. अंजलि हुड्डा सांगवान, मनीष (डॉ. अंजलि के बिजनस पार्टनर), पंचाली चक्रवर्ती (रणदीप मैनेजर) और रेणुका पिल्‍लई (मेकअप आर्टिस्‍ट) को भेजा गया है.


फेसबुक से हुई थी दोस्‍ती

प्रिया ने यह लीगल नोटिस अपने वकील रजत कलसान के जरिए भेजा है. बताया जा रहा है कि प्रिया 2012 में फेसबुक के जरिए रणदीप के संपर्क में आई थीं. इसके बाद दोनों दोस्‍त बन गए और यहां तक कि फैमिली से जुड़े इश्‍यूज भी शेयर करने लगे.


रणदीप को ध्‍यान में रखकर लिखीं कई कहानियां

बातचीत के दौरान प्रिया ने रणदीप की मां को बताया कि उन्‍होंने रणदीप को ध्‍यान में रखकर कई स्‍क्रिप्‍ट्स लिखी हैं और फिल्‍म बनाने के लिए उनके साथ शेयर करना चाहती हैं. ऐक्‍टर की मां ने कहा कि वह घर का हिस्‍सा हैं और वह इसे पंचाली और रेणुका को भेजेंगी क्‍योंकि उनका प्रॉडक्‍शन हाउस आने वाला है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT