शाहरुख खान के हमशक्ल इब्राहिम कादरी की तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के हमशक्ल हैं जिसे देखकर हर कोई कंफ्यूज हो जाता है. देखिए तस्वीरें.

  • 799
  • 0

बॉलीवुड स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं. हाल ही में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और श्रीदेवी जैसे दिखने वाले लोगों की तस्वीरों ने सुर्खियां बटोरीं. अब इसी कड़ी में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का डुप्लीकेट वायरल हो रहा है. बिल्कुल शाहरुख खान की तरह दिखने वाले इब्राहिम कादरी को देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे. इब्राहिम कादरी शाहरुख खान के हमशक्ल हैं. आए दिन इब्राहिम की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं.


इब्राहिम कादरी ने हाल ही में 'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे' से बातचीत के दौरान बताया कि शुरुआत में उन्होंने अपने लुक्स पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. हालांकि, उनके दोस्त और परिवार वाले अक्सर उनसे कहते थे कि वह शाहरुख खान की तरह दिखते हैं. उसके माता-पिता को भी इस बात पर गर्व है कि उसने एक बच्चे को जन्म दिया जो भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान की तरह दिखता है.


इब्राहिम कादरी जो शाहरुख खान के हमशक्ल के रूप में जाने जाते हैं. वह किसी दिन शाहरुख खान से मिलना चाहती हैं. उसे उम्मीद है कि किसी दिन ऐसा होगा. इब्राहिम ने याद किया कि कैसे शाहरुख की रईस के प्रीमियर के दौरान, वह प्रशंसकों से घिरे हुए थे, जिन्होंने सोचा था कि वह बॉलीवुड स्टार हैं और उनके साथ सेल्फी क्लिक की. ,

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT