पठान के हिट होने के बाद पहली बार नजर आए शाहरुख खान, फैंस का किया धन्यवाद

फिल्म पठान पिछले हफ्ते रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है।

  • 301
  • 0

एक्टर शाहरुख खान ने रविवार को अपने मुंबई में मौजूद घर से बाहर निकलते ही मन्नत के बाहर जमा अपने फैंस को सरप्राइज दिया। अपनी फिल्म पठान की रिलीज के बाद एक्टर की यह पहली पब्लिक अपीयरेंस है। एक पैपराजी अकाउंट द्वारा रविवार को इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक्टर मन्नत की बालकनी में खड़े होकर अपने फैंस का धन्यवाद करते और मिलते हुए दिखाई दिए हैं।

वीडियो में शाहरुख ने मन्नत के बाहर उमड़ी भीड़ को फ्लाइंग किस करते हुए दिखाई देते हैं। एक्टर ने इस दौरान कई बार अपने हाथ जोड़े, मुस्कुराए और फैंस को 'धन्यवाद' कहा, क्योंकि वह अपने लिए चीयर कर रहे फैंस को अपनी बालकनी से देख रहे थे। एक्टर ने भी अपने फैंस के लिए अपना हाथ हिलाया और थम्स-अप दिखाया। इस दौरान शाहरुख ने ब्लैक स्वेटशर्ट, मैचिंग पैंट और शूज पहने हुए थे। आप भी यहां देखिए शाहरुख खान से जुड़ा हुआ वीडियो।


रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है शाहरुख खान की फिल्म पठान

वहीं, शाहरुख के सबसे छोटे बेटे अबराम खान ने भी मन्नत के बाहर लोगों को धन्यवाद कहा।.ब्लैक और व्हाइट कलर के आउटफिट में वो बालकनी के पास खड़े हुए थे और भीड़ की तरफ हाथ हिलाया। शाहरुख के फैंस के सामने आने से कुछ मिनट पहले ही अबराम वहां पर आए थे। एक हफ्ते के अंदर मन्नत की बालकनी में शाहरुख की यह दूसरी मोजूदगी थी। शाहरुख की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पठान पिछले हफ्ते रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। रविवार को, पठान ने वर्ल्ड वाइड स्तर पर ₹400 करोड़ की कमाई को पार कर लिया। फिल्म ने रिलीज होने के तीन दिनों के भीतर वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर ₹313 करोड़ कमाए। पठान भारत में सबसे तेज ₹250 करोड़ हिट करने वाली फिल्म भी बन गई।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT