शाहरुख खान को जन्मदिन पर मिली खुशियों की डबल डोज़, मन्नत में होगा जलसा

कहते है ना हर काली रात के बाद एक नई सुबह आती है ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड के किंग खान के साथ. शाहरूख के बर्थडे से पहले बेटे आर्यन घर वापस आ गए, उन्हें बेल मिल गई.

  • 709
  • 0

आज 2 नवंबर 2021 को शाहरूख खान 56 साल के हो गए हैं. बॉलीवड के सबसे चहिते एक्टर जिनका जन्मदिन फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता उनका पिछला कुछ समय संघर्ष से भरा रहा, क्रूज़ पार्टी में ड्रग मामले में फंसे बेटे आर्यन खान की बेल को लेकर Srk और उनका पूरा परिवार काफी परेशान था, लेकिन कहते है ना हर काली रात के बाद एक नई सुबह आती है ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड के किंग खान के साथ. शाहरूख के बर्थडे से पहले बेटे आर्यन घर वापस आ गए, उन्हें बेल मिल गई. साथ ही सोने पे सुहागा ये रहा कि दिपावली के शुभ अवसर से पहले आर्यन की घर वापसी खान परिवार के लिए खुशी की लहर लेकर आई है. इस मौके पर परिवार के सभी सदस्य घर में मौजूद रहेंगे और धूमधाम से सेलिब्रेट करेंगे. 

ये भी पढ़ें   -Live: आखिरकार मन्नत पहुंचे आर्यन खान

मन्नत मेंशन से छटा अंधेरा 

मन्नत मेंशन में अब अंधेरा छट चुका है, दिवाली का त्योहार खान परिवार के लिए नई किरणें और जगमगाहट लेकर आया है. मन्नत में खुशियों की लहर फिर से दौड़ पड़ी है, बेटे आर्यन की घर वापसी के बाद शाहरूख खान का 56th बर्थडे और साथ ही धंतेरस का शुभ दिन, इसी मौके पर मन्नत में जलसे की तैयारी शुरी हो गई है. शाहरूख खान का घर लाइट्स और दियों से पूरी तरह जगमगा उठा है. फैंस का जमावड़ा हर साल की तरह  Srk  के घर के बाहर फिर से देखने को मिल रहा है, शाहरूख के फैंस ने उनके बुरे समय में उन्हें काफी सपोर्ट किया है, आर्यन की घर वापसी के दौरान  फैंस की अच्छी खासी भीड़ मन्नत मेंशन के बाहर देखी गई, ढोल-ताशे के साथ फैंस ने आर्यन खान का स्वागत किया और उनके पोस्टर लेकर Srk की गाड़ी के पीछे भी भागते हुए नज़र आए.

True love

Srk और उनके परिवार के लिए फैंस का प्यार किसी True love से कम नहीं है. Srk एक ऐसे एक्टर है जो वाकई में लोगों के दिलों पर राज करते हैं. हैप्पी बर्थडे किंग खान, जन्मदिन की ढ़ेरों शुभकामनाएं।




RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT