टूट गया शमिता शेट्टी और राकेश बापट का रिश्ता, दोनो ने खुद दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और उनके बॉयफ्रेंड राकेश बापट अलग हो गए हैं शमिता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर फैन्स को जानकारी दी है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

  • 469
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और उनके बॉयफ्रेंड राकेश बापट अलग हो गए हैं शमिता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर फैन्स को जानकारी दी है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. शमिता का ये ऐलान यकीनन उनका और राकेश बापट के फैंस का दिल तोड़ने वाला है.

शमिता और राकेश
कुछ दिन पहले भी खबर आई थी कि शमिता और राकेश के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों अलग हो गए हैं, हालांकि उस वक्त एक्ट्रेस ने उन खबरों का खंडन किया था और कहा था कि दोनों अब भी साथ हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद इस बात का ऐलान किया है कि राकेश बापट और उनका ब्रेकअप हो गया है.

इंस्टाग्राम स्टोरी
शमिता शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है। राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं लेकिन यह खूबसूरत संगीत वीडियो उन सभी प्रशंसकों के लिए है जिन्होंने हमें इतना प्यार और समर्थन दिया है. राकेश बापट ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखकर शमिता से ब्रेकअप की घोषणा की है. राकेश ने लिखा, 'मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं और शमिता अब साथ नहीं हैं. नियति ने बहुत कठिन परिस्थितियों में हमारा परिचय कराया. हमें इतना सपोर्ट करने और इतना प्यार देने के लिए शारा परिवार का बहुत-बहुत धन्यवाद.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT